सपा-बसपा गठबंधन पर सीएम योगी का वार, कहा ये सिर्फ वजूद बचाने की कोशिश

सपा-बसपा गठबंधन पर सीएम योगी का वार, कहा ये सिर्फ वजूद बचाने की कोशिश

लखनऊ: लोकसभा चुनावों से पूर्व समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के मध्य गठबंधन की खबरों को लेकर सियासत के गलियारों में चर्चा में तेज हो चुकी है. इस पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए कहा है कि ये पार्टियां अपना वजूद बचाने की जद्दोजहद में लगी हुई हैं और कुछ नहीं. जनता सच्चाई जानती है और उसी के मुताबिक मतदान करेगी.

भाजपा महाधिवेशन: अमित शाह का शंखनाद, कहा 2019 में मोदी बनाम ऑल पार्टी का है युद्ध

उल्लेल्हनिया है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती शनिवार दोपहर को एक साझा प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. माना जा रहा है कि इसमें लोकसभा चुनावों में महागठबंधन की सीट बंटवारे को लेकर ऐलान हो सकता है. इस बारे में जानकारी शुक्रवार सुबह बसपा के महासचिव सतीश मिश्रा और सपा सचिव राजेंद्र चौधरी ने एक संयुक्त बयान में दी है.

द्रमुक प्रमुख का बड़ा ऐलान, भाजपा के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

आपको बता दें कि सपा बसपा की यह संयुक्त पत्रकार वार्ता शनिवार दोपहर शहर के पांच सितारा होटल में आयोजित होने वाली है. हाल ही में दोनों दलों के नेताओं ने दिल्ली में मुलाकात कर लोकसभा चुनावों में महागठबंधन के स्वरूप पर चर्चा की थी. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश कि 80 लोकसभा सीटों में से दोनों पार्टियों  37-37 सीटों पर चुनाव लड़ने पर सहमति बन गई हैं. 

खबरें और भी:- 

 

फ़ारूक़ अब्दुल्लाह की मांग, बिना किसी शर्त के हुर्रियत नेताओं से बात करे भारत सरकार

अलोक वर्मा को हटाने पर कपिल सिब्बल का बयान, कहा सत्ता पक्ष को था पोल खुलने का डर

कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बोल, हमारी दया से चल रही मप्र सरकार, जिस दिन बॉस ने इशारा कर दिया...