द्रमुक प्रमुख का बड़ा ऐलान, भाजपा के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

द्रमुक प्रमुख का बड़ा ऐलान, भाजपा के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

चेन्नई: द्रमुक के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि, 'डीएमके भाजपा के साथ कभी गठबंधन नहीं करेगी, क्योंकि पीएम मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी की तरह नहीं हैं.' स्टालिन ने कहा है कि, 'पीएम के नेतृत्व में भाजपा से गठबंधन करना सही नहीं है. पीएम मोदी स्वयं की तुलना अटल बिहारी बाजपेयी से करते हैं, यह निंदनीय है.

अलोक वर्मा को हटाने पर कपिल सिब्बल का बयान, कहा सत्ता पक्ष को था पोल खुलने का डर

पूर्व में स्टालिन द्वारा दिए गए बयान भी खूब सुर्ख़ियों में रहे हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था, 'राहुल गांधी में 'फासीवादी' नरेंद्र मोदी सरकार को हराने की पात्रता है. उन्होंने कहा कि जब मैंने पूछा कि क्या मैं पीएम पद के दावेदार के लिए राहुल गांधी का नाम प्रस्तावित कर सकता हूं, तो इसमें गलत क्या है?' उन्होंने कहा था, 'अगर हम राहुल गांधी का नाम प्रस्तावित नहीं करेंगे तो कौन करेगा? क्या कोई इससे इंकार कर सकता है ? कुछ राज्यों के नेता अपने-अपने राज्यों में मनभेद दूर करने के बाद इस पर निर्णय करने की सोच रहे.'

कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बोल, हमारी दया से चल रही मप्र सरकार, जिस दिन बॉस ने इशारा कर दिया...

उन्होंने वर्ष 2018 में, थलाईवर कलैंगनार की मूर्ति के अनावरण के अवसर पर कहा था कि मैं प्रस्ताव देता हूं कि हम दिल्ली में नया पीएम बनाएंगे, हम नए भारत का निर्माण करेंगे. थलाईवर कलैंगनार के पुत्र के नाते मैं तमिलनाडु की तरफ से राहुल गांधी का नाम प्रधानमंत्री पद के लिए प्रस्तावित करता हूं.

खबरें और भी:- 

 

अखिलेश-मायावती ने बुलाई संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस, कर सकते हैं महागठबंधन का ऐलान

अगर आपकी रगों में बाला साहेब का खून है, तो भाजपा से गठबंधन तोड़ो- एनसीपी

आज रामलीला मैदान से भाजपा करेगी चुनावी शंखनाद, दिखेगा मोदी-शाह का जलवा