कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बोल, हमारी दया से चल रही मप्र सरकार, जिस दिन बॉस ने इशारा कर दिया...

कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बोल, हमारी दया से चल रही मप्र सरकार, जिस दिन बॉस ने इशारा कर दिया...

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार, केवल भाजपा की दया पर चल रही है. उन्होंने कहा है कि मात्र एक छींक जितनी देरी में भाजपा सत्ता पर वापिस कब्जा कर सकती है, किन्तु हमें सिर्फ 'बॉस' के इशारे का इंतजार है.

अगर आपकी रगों में बाला साहेब का खून है, तो भाजपा से गठबंधन तोड़ो- एनसीपी

उल्लेखनीय है कि कैलाश विजयवर्गीय का यह बयान कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान के 2 दिन बाद आया है, जिसमें दिग्विजय ने कहा था कि, ''मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए भाजपा ने एक कांग्रेस विधायक को 100 करोड़ रुपए देने की पेशकश की है, इसके बाद भाजपा ने दिग्विजय से आरोप साबित करने की चुनौती दी थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर पार्टी का हाईकमान चाहे तो उनकी पार्टी मध्य प्रदेश की सत्ता में आसानी से वापसी कर सकती है.

आज रामलीला मैदान से भाजपा करेगी चुनावी शंखनाद, दिखेगा मोदी-शाह का जलवा

इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि, ''राज्य में कमलनाथ के नेतृत्व वाली यह कैसी सरकार है? यह सरकार केवल हमारी दया पर चल रही है, जिस दिन भी बॉस इशारा कर देंगे, फिर…'' उन्होंने आगे कहा कि, ''पिछले चुनाव में कांग्रेस के मायाजाल की वजह से वोट इधर-उधर बंट गए, लेकिन हमें निराश होने की आवश्यकता नहीं है.'' आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की सत्ता में कांग्रेस ने 15 साल बाद वापसी की है, हालांकि उसे बहुमत नहीं मिल सका था.

खबरें और भी:-

 

भाजपा में हुआ बड़ा बदलाव, तीन पूर्व सीएम को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई, शिंदे को रास ना आई, पीएम मोदी को बताया तानाशाह

अंतरिक्ष में भी दिखने लगा अमेरिकी शटडाउन का असर