दक्षिण रेलवे ने दिवाली से पहले शुरू कीं स्पेशल ट्रेनें
दक्षिण रेलवे ने दिवाली से पहले  शुरू कीं स्पेशल ट्रेनें
Share:

 दिवाली त्योहार के मद्देनजर दिवाली त्योहार के दौरान भीड़ को दूर करने के लिए दक्षिणी रेलवे ने कुछ विशेष ट्रेनों की घोषणा की। इस साल, हालांकि, भीड़ का मतलब चल रहे कोविड -19 महामारी को देखते हुए जोखिम का एक बहुत कुछ हो सकता है। यह इस प्रकाश में है कि दक्षिण रेलवे ने अब शहरों में लोगों के सुचारू आवागमन को सुनिश्चित करने के लिए कुछ और ट्रेनों की शुरुआत करने का निर्णय लिया है। इसलिए, किसी भी अन्य वर्ष से अधिक, यह वर्ष सभी की सुरक्षा के लिए कार्रवाई करने के लिए कहता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जो विशेष ट्रेनें अगले दो दिनों में परिचालन शुरू कर देंगी और 1 दिसंबर तक जारी रहेंगी उनमें तंजावुर - एग्मोर दैनिक विशेष, एग्मोर - तिरुचिरापल्ली दैनिक सुपरफास्ट विशेष और एग्मोर-कोल्लम दैनिक विशेष शामिल हैं। यह केएसआर बेंगलुरु के ऊपर और ऊपर आता है - सेंट्रल एसी सुपर फास्ट और केएसआर बेंगलुरु और सेंट्रल के बीच सुपरफास्ट डेली फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों के दो अन्य जोड़े जिन्हें अभी सप्ताहांत में पेश किया गया है।

जंहा इस बात का पता चला है कि विशेष ट्रेनें लगभग 39 जोड़ी सेवाएं चलाएंगी। नए परिचय के अलावा, मैसूरु - मयिलादुतुरई सुपरफास्ट दैनिक उत्सव स्पेशल ट्रेन भी शुरू की जाएगी, जिसमें 25 अक्टूबर से 30 नवंबर के बीच मैसूरु और कुल 37 से लेकर 37 तक यात्रा की संख्या होगी। इस बीच, रेलवे को देर से भी जाना पड़ा। घोषणा की कि वह बेंगलुरु और कर्नाटक के अन्य शहरों से चेन्नई, कोलकाता और हैदराबाद जैसे कई शहरों में संचालन शुरू करेगी। सभी नई ट्रेनें त्योहारी सीज़न पर विचार कर रही हैं।

नितीश कुमार पर चिराग का वार, कहा- जंगलराज के बाद आया नितीशराज, लेकिन नहीं हुआ विकास

उद्धव ठाकरे पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- बिहार सरकार 'महाराष्ट्र' में थोड़े ना फ्री करेगी वैक्सीन

प्रशांत भूषण के ट्वीट पर फिर खड़ा हुआ विवाद, चल सकता है अदालत की अवमानना का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -