नितीश कुमार पर चिराग का वार, कहा- जंगलराज के बाद आया नितीशराज, लेकिन नहीं हुआ विकास

नितीश कुमार पर चिराग का वार, कहा- जंगलराज के बाद आया नितीशराज, लेकिन नहीं हुआ विकास

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा हैं. इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को भी आड़े हाथों लिया हैं. चिराग ने कहा कि जंगलराज के बाद बिहार में नीतीशराज आया, किन्तु उसके बाद भी राज्य का विकास नहीं हो पाया.

बता दें कि चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. नीतीश मुक्त बिहार का हैश्टैग चला रहे हैं. लोजपा ने दावा किया है कि चिराग की लौ, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को जला डालेगी. चिराग पासवान ने आज फिर कहा कि सात निश्चय में भारी घोटाला हुआ है और यदि जांच के दौरान सीएम तक इसकी आंच जाती है तो सीएम को भी जेल जाना पड़ेगा. उन्होंने साफ़ कहा कि आप किसी से पूछ लीजिए, सात निश्चय के साथ-साथ प्रत्येक क्षेत्र में घोटाला हुआ है. 

लोजपा प्रमुख ने यह भी कहा कि सीएम नितीश कुमार ने जातिवाद के नाम पर पूरे बिहार को बांट दिया है और हमारी जंग गरीबी की जात पात से है. चिराग पासवान ने रवि किशन के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें रवि किशन ने कहा था कि चिराग पासवान को माफी मांगनी चाहिए. इस पर चिराग ने कहा कि पता नहीं किस एजेंसी से रवि किशन ने टेस्ट करा लिया है. वे कभी बिहार तो आते नहीं हैं, जब बिहार आएंगे तब उन्हें सच्चाई का पता चलेगा.

उद्धव ठाकरे पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- बिहार सरकार 'महाराष्ट्र' में थोड़े ना फ्री करेगी वैक्सीन

तो क्या जल्द ही राजनीति में उतरेंगी पायल घोष?

मुख्यमंत्री की रैली से लौट रहे यूथ कोंग्रेसी आपस में भिड़े