उद्धव ठाकरे पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- बिहार सरकार 'महाराष्ट्र' में थोड़े ना फ्री करेगी वैक्सीन

उद्धव ठाकरे पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- बिहार सरकार 'महाराष्ट्र' में थोड़े ना फ्री करेगी वैक्सीन

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मनोज तिवारी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार, महाराष्ट्र में कोरोना वैक्सीन का वितरण तो नहीं करेगी। समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसी बातें करने की जगह उद्धव जी महाराष्ट्र में वैक्सीन क्यों मुफ्त नहीं कर देते।

मनोज तिवारी ने कहा कि ये राज्य का मुद्दा है, बिहार में चुनाव हो रहा है। अब बिहार सरकार थोड़े महाराष्ट्र में वैक्सीन मुफ्त करेगी। हम मांग करते हैं कि जो वैक्सीन आने वाला है उसका खर्च आप खुद उठाएं। उल्लेखनीय है कि दशहरे के अवसर मुंबई स्थित सावरकर ऑडिटोरियम में उद्धव ठाकरे ने बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनावी वादो को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला था। साथ ही ठाकरे ने बिहार के वोटर्स से आग्रह करते हुए कहा कि वर्ष 2014 तक सीएम नीतीश कुमार हमारे साथ थे। उस वक़्त उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में सेक्युलर चेहरा चाहिए तो आखिर उसके बाद क्या हुआ? किसने किसे वैक्सीन दिया? ठाकरे ने बिहार के वोटर्स से इस चुनाव में सोच समझकर वोट देने का आग्रह किया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि भाजपा ने अपने मैनिफेस्टो में सरकार बनने पर फ्री कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है। तो फिर अन्य राज्यों के लोग बांग्लादेश या कजाकिस्तान से आए हैं? भाजपा को शर्म आनी चाहिए। इस संकट की घड़ी में वो सियासत कर रही है।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए RBI गवर्नर शक्तिकांत दास, आइसोलेशन में जारी रखेंगे काम

वेदांता बोर्ड ने 9.50 रुपये के पहले अंतरिम लाभांश को दी मंजूरी

US डॉलर के मुकाबले 16 पैसे टूटा रुपया, ट्रेडिंग के लिए एक्सपर्ट्स ने दिए टिप्स