कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगेटो' को देखकर रो पड़े दक्षिण कोरियाई दर्शक, कॉमेडियन ने दी ये प्रतिक्रिया

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगेटो' को देखकर रो पड़े दक्षिण कोरियाई दर्शक, कॉमेडियन ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा मनोरंजन जगत के सबसे पसंदीदा चेहरों में से एक हैं। कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'Zwigato' के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। बुधवार को कपिल, नंदिता दास और शाहाना गोस्वामी ने मुंबई में अपनी फिल्म 'Zwigato' का दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने दक्षिण कोरिया में 'Zwigato' की प्रतिक्रिया के बारे में बात की और कहा, 'फिल्म देखने के बाद लोग वहां रो रहे थे और उन्हें पता भी नहीं था कि मैं कॉमेडी के लिए जाना जाता हूं. मुझे नहीं लगता कि कोई निराशा होगी। उन्होंने कहा, "मैं अपने शो में रोजाना 2 घंटे कॉमेडी करता हूं, लेकिन मैं 24 घंटे ऐसा नहीं हूं। मेरे व्यक्तित्व के कई पहलू हैं, जिन्हें मैं दिखाना चाहता हूं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा।" प्रशंसकों के बीच कोई निराशा नहीं है क्योंकि वे भी यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि मैं टेबल पर क्या नया ला रहा हूं।" हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया पर लिखा, "साल का सबसे बहुप्रतीक्षित ऑर्डर आखिरकार आ ही गया! ज़विगेटो। 17 मार्च को सिनेमाघरों में। एक फूड डिलीवरी राइडर की दिल को छू लेने वाली कहानी।"

ज्विगेटो में शाहाना गोस्वामी भी हैं, को हाल ही में टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया था। फिल्म के भारत में 17 मार्च को थियेटर में रिलीज होने की उम्मीद है। ज्विगेटो में कपिल एक फूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका में हैं। यह फिल्म उनके कारखाने के फ्लोर मैनेजर की नौकरी से निकाले जाने से लेकर ऐप और उनकी नई नौकरी में आने वाली सभी परेशानियों तक के उनके सफर को दर्शाती है।

'चिकनी-चुपड़ी बातें करती हो, आगे-पीछे घूमती हो', शहनाज गिल पर भड़की ये सिंगर

सलमान खान के भाई ने उड़ाया SRK का मजाक! जानिए क्या है मामला?

‘शीला की जवानी’ पहनकर सड़क पर निकली उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -