पटियाला बेब्स के शेफ नील फैमिली के साथ बिता रहे क्वालिटी टाइम
पटियाला बेब्स के शेफ नील फैमिली के साथ बिता रहे क्वालिटी टाइम
Share:

टेलीविजन का जाना माना शो पटियाला बेब्स में शेफ नील ओबेरॉय का रोल निभा रहे सौरभ राज जैन भी इस दौरान अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चों और अपनी पत्नी रिद्धिमा के साथ गुजार रहे हैं। इसके साथ ही सौरभ ने कहा, 'यह बहुत मुश्किल वक्त है।वहीं  जहां हम शारीरिक रूप से इस वायरस से नहीं लड़ सकते, वहीं हमें अपना योगदान देते हुए घरों के अंदर रहकर इसे आगे फैलने से रोकना चाहिए और पूरी सख्ती के साथ सामाजिक दूरी यानी सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना चाहिए।इसके साथ ही  हम जिस तरह का शेड्यूल अपनाते हैं, इससे हमें घरों में रहने में यकीनन मुश्किल होगी, परन्तु यकीन मानिए यह वक्त भी गुजर जाएगा। वहीं मैं भी अपने परिवार के साथ काफी वक्त गुजार रहा हूं। खुद को व्यस्त रखने के लिए हम हर तरीके आजमा रहे हैं। 

इसके साथ ही बोर्ड गेम्स खेलने से लेकर फिल्में देखने, गार्डनिंग करने और ऐसे बहुत-से काम करने तक, हम सारी चीजों में हाथ आजमा रहे हैं। वहीं मैं प्रार्थना और उम्मीद करता हूं कि सभी सलामत रहें।' इसके साथ ही सौरभ को पटियाला बेब्स में अपने किरदार के लिए काफी सराहा जाता है। वहीं सौरभ अपने ऑनस्क्रीन अवतार को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और डाइट भी फॉलो करते हैं। इसके साथ ही सौरभ अपनी डाइट को मेंटेन रखते हैं और वो खुद अपने प्रोटीन शेक्स और स्नैक्स बनाते हैं। इसके साथ ही जब वो पटियाला बेब्स के सेट पर होते हैं, तो इसके लिए एक एक्स्ट्रा बैग लेकर चलते हैं। इसके साथ ही उनका फेवरेट ड्रिंक फ्रूट जूस है, जो आसानी से बन जाता है और इसमें समय भी कम लगता है।

 वहीं वो हर खाने में कुछ जोड़कर या कुछ चीजों को हटाकर इसे हेल्दी बनाने की कोशिश करते हैं। उनका ऑलटाइम फेवरेट स्नैक या मील है सलाद। वहीं उन्हें सलाद खाना बहुत पसंद है और उन्होंने कोल्ड सलाद बनाने की कुछ रेसिपीज़ भी सीख ली हैं। इसके साथ ही 'पटियाला बेब्स' में शेफ नील का रोल निभा रहे सौरभ कहते हैं, "मैं ये चीजें तभी बनाता हूं जब मैं सचमुच इन्हें बनाना चाहता हूं। परन्तु जब भी मैं बनाता हूं तो मुझे गाजर और बीटरूट जैसे फलों के जूस बनाना अच्छा लगता है, जो मेरे फेवरेट भी हैं। इसके अलावा मुझे हेल्दी और पोषक सलाद बनाना भी अच्छा लगता है। मेरी लिस्ट में जल्दी बनने वाले हेल्दी डाइट स्नैक्स शामिल होते हैं।"

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की यह तस्वीर

सिडनाज़ के गाने 'भुला दूंगा' ने पार किये 3 करोड़ व्यूज

Naagin 4 का ऑफर ठुकराने को लेकर माहिरा शर्मा ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -