Naagin 4 का ऑफर ठुकराने को लेकर माहिरा शर्मा ने दिया बड़ा बयान
Naagin 4 का ऑफर ठुकराने को लेकर माहिरा शर्मा ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी का जाना माना शो  बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों टीवी शोनागिन 4 (Naagin 4) में शलाका के किरदार में धूम मचा रही है। इसके साथ ही उनका ये किरदार लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। परन्तु क्या आप जानते हैं कि रश्मि देसाई से पहले ये किरदार बिग बॉस 13 में उनकी कॉम्पीटिटर रही माहिर शर्मा (Mahira Sharma) को ऑफर हुआ था। परन्तु अदाकारा ने ये किरदार ठुकरा दिया। इसके बाद मेकर्स ने रश्मि देसाई को ये ऑफर दिया और उन्होंने इसे झट से कबूल कर लिया। परन्तु अब ये जानकारी सामने आई है कि आखिर माहिरा शर्मा ने ये टीवी शो आखिर क्यों ठुकरा दिया था।

असल में , इससे पहले भी माहिरा शर्मा एकता कपूर के सुपरहिट टीवी शो नागिन 3 में एक अहम किरदार निभा चुकी थी। वहीं ऐसे में उनके इस टीवी शो में दोबारा आने के ज्यादा चांसेज भी थे। परन्तु अदाकारा ने इस बार एकता कपूर से इस हिट टीवी शो का ऑफर ठुकरा दिया। वहीं माहिरा शर्मा ने ऐसा क्यों किया इस पर उन्होंने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो असल में इस वक्त निगेटिव किरदार नहीं करना चाहती थी।इसके अलावा अदाकारा ने कहा, 'दरअसल, बात सिर्फ इतनी है कि मैं इस वक्त निगेटिव रोल नहीं करना चाहती थी। 

वहीं शायद मैं दोबारा भविष्य में ऐसे किरदार करुं परन्तु अभी मैं ऐसा किरदार नहीं करना चाहती थी।' इतना ही नहीं, अदाकारा ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्हें काफी ऑफर्स मिल रहे हैं और वो इन पर ध्यान दे रही हैं। इसके साथ ही माहिरा शर्मा ने बताया कि उनका लक्ष्य सिर्फ बॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना नहीं है। इसके साथ ही जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि हाल ही में माहिरा शर्मा अपने बिग बॉस 13 के बड्डी पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखी थी। वहीं 'बारिश' नाम के इस म्यूजिक वीडियो में पारस और माहिरा की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था।

राम के किरदार के ऑडिशन में अरुण गोविल को कर दिया गया था रिजेक्ट

'रामायण' की 'कैकेयी' ने किया है इस मशहूर अभिनेता के साथ काम

रश्मि देसाई पर भड़के सिडनाज के फैंस, जानें पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -