श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की यह तस्वीर
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

एक तरफ जहां कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैला हुआ है| इसके साथ ही इस बीच टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी   लगातार सोशल मीडिया   पर अपनी हॉट तस्वीरें साझा की हैं. इसके साथ ही जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं तस्वीरों में पलक ने ब्लैक कलर के टॉप में दिखाई दे रही हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें श्वेता तिवारी की बेटी अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

वहीं पलक की इन फोटोज को देखकर कुछ लोग उनसे फनी सवाल भी कर रहे हैं.इसके साथ ही  एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि उनकी मम्मी मतलब श्वेता तिवारी कहां गईं. वहीं हाल ही में श्वेता तिवारी की बेटी उन दिनों भी सुर्खियों में आ गई थीं, जब वह डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के लुक से मेल खाते फोटोशूट में दिखाई दी थीं. इसके साथ ही जिसे लेकर कहा जा रहा था कि पलक ने उनका फोटोशूट कॉपी किया है.इसके साथ ही  पलक का यह फोटोशूट फोटोग्राफर क्रिस राठौर ने खींची थीं. 

इसके साथ ही कुछ दिन पहले पलक के डेब्यू की खबरें भी आई थीं, जिसे लेकर उन्होंने साफ किया था कि यह खबरें झूठी हैं और अभी तक उनके पास ऐसा कोई ऑफर नहीं है. वहीं इससे पहले पलक अपने मामा की शादी में दिखी थीं. इसके साथ ही इस शादी में पलक पीच कलर के गाउन में दिखाई दी थीं, जबकि श्वेता ने गुलाबी रंग की. वहीं दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वह किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी किड से कम फेमस नहीं हैं.

राम के किरदार के ऑडिशन में अरुण गोविल को कर दिया गया था रिजेक्ट

'रामायण' की 'कैकेयी' ने किया है इस मशहूर अभिनेता के साथ काम

रश्मि देसाई पर भड़के सिडनाज के फैंस, जानें पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -