सिडनाज़ के गाने 'भुला दूंगा' ने पार किये 3 करोड़ व्यूज
सिडनाज़ के गाने 'भुला दूंगा' ने पार किये 3 करोड़ व्यूज
Share:

टीवी का जाना माना रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पर गायक दर्शन राव के नए गीत 'भुला दूंगा' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।इसके साथ ही  रिलीज के महज कुछ ही दिनों के अंदर इस वीडियो को तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही दर्शन ने इस बारे में कहा, "गाने के रिलीज होने के बाद से मेरे सोशल मीडिया अकांउट में संदेशों की बाढ़ आ गई है। 

हमें पता था कि दर्शक इस गीत से खुद को जोड़ पाएंगे।"इस गाने को इंडी म्यूजिक लेबल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 24 मार्च को जारी किया गया है ।  इसके साथ ही इस सफलता पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इंडी म्यूजिक लेबल के प्रबंध निदेशक नौशाद खान ने कहा, "'भुला दूंगा' ने अपनी रिलीज के महज चंद घंटों के अंदर इतिहास रच डाला। इसके साथ ही इस गाने को दुनिया भर के प्रशंसकों से खूब प्यार मिल रहा है|

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हम अब तक इसे मिली प्रतिक्रियाओं से वाकई में बेहद खुश हैं। वहीं यूट्यूब पर इसे बीस लाख लाइक मिल चुके हैं। इसके साथ ही इतने कम समय में इतने सारे लाइक और कमेंट्स मिलना अपने आप में एक नया रिकॉर्ड है।" वहीं इस गाने में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की गजब की केमिस्ट्री को दिखाया गया है, जो अपने प्रशंसकों के बीच 'सिडनाज' के नाम से मशहूर हैं।

राम के किरदार के ऑडिशन में अरुण गोविल को कर दिया गया था रिजेक्ट

'रामायण' की 'कैकेयी' ने किया है इस मशहूर अभिनेता के साथ काम

रश्मि देसाई पर भड़के सिडनाज के फैंस, जानें पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -