भाभी जी घर पर हैं में नेहा पेंडसे की एंट्री पर सौम्या टंडन ने कही यह बात
भाभी जी घर पर हैं में नेहा पेंडसे की एंट्री पर सौम्या टंडन ने कही यह बात
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई बार शो के किरदार बदल जाते हैं और उसके बाद पुराने स्टार्स नए किरदार निभाने वाले स्टार्स के बारे में अपनी राय देते हैं। अब ऐसा ही कुछ हुआ है 'भाभी जी घर पर हैं' शो के साथ। जी दरअसल इस शो को सौम्या टंडन यानी 'अनीता भाभी' ने अलविदा कह दिया है। वहीँ उनके बाद शो में नजर आने वाली हैं मराठी अदाकारा नेहा पेंडसे। नेहा पेंडसे के शो में आने पर सौम्या टंडन ने अपनी राय रखी है। हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत की।

इस बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'मैं यह खबर सुनकर खुश हूं। नेहा इस किरदार के लिए एक अच्छा विकल्प है। मैंने उनके साथ नॉन-फिक्शन शो में काम किया है। वह प्रतिभाशाली और पेशेवर हैं। मुझे यकीन है कि वह इस रोल के साथ न्याय करेगी। मैंने इस किरदार के लिए अपना पसीना, खून और दिल दिया है। मुझे खुशी है कि अब वह इसे आगे बढ़ाने जा रही हैं।'

वैसे आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'मुझे लगता है कि भारतीय टेलीविजन दर्शक अब ऐसा होने पर नए कलाकार को स्वीकार कर रहे है। ऐसे कई उदाहरण हैं, जहां दर्शकों ने ये बदलाव स्वीकार किया। कॉमेडी शो में किसी को अन्य शैलियों के विपरीत बदलना ज्यादा चुनौतीपूर्ण है। मैंने एक अच्छे नोट पर शो से एक्जिट किया। ये पूरी तरह मेरा अपना फैसला था। नेहा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और मुझे यकीन है कि दर्शक उन्हें तहे दिल से स्वीकार करेंगे।' वैसे अब यह देखना होगा कि नेहा शो में अनीता के किरदार के साथ कितना न्याय कर पाती हैं।

वन बिलियन क्लब में शामिल हुआ गौहर-कुशाल का गाना 'जरुरी था'

73.11 पर हुई घरेलू मुद्रा की शुरुआत

माँ मान्यता की ग्लैमरस फोटो देख सौतेली बेटी ने किया यह कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -