'सॉरी, तुम्हारा इलाज नहीं करा सका..', बेटी की बीमारी से आहत पिता ने की ख़ुदकुशी
'सॉरी, तुम्हारा इलाज नहीं करा सका..', बेटी की बीमारी से आहत पिता ने की ख़ुदकुशी
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आर्थिक तंगी के कारण ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसकी बेटी ने बताया है कि पिता इस बात से दुखी थे कि वह उसका उपचार नहीं करा पा रहे हैं। बेटी के पांच वर्ष पूर्व एक हादसे में दोनों पैर खराब हो गये थे। इसकी वजह से वह चलने-फिरने में अक्षम हो गई थी और बेड रेस्ट पर रह रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सतना जिले के रहने वाले प्रमोद कुमार गुप्ता की बेटी अनुष्का (21) पांच वर्ष पूर्व एक हादसे का शिकार हो गई थी। इसमें उसके दोनों पैर खराब हो गये थे। प्रमोद ने उसके उपचार के लिए पूरी ताकत और अपनी पूरी जमा पूंजी लगा दी थी।  घर में जो भी बचा -कुचा थी, सब खर्च कर दिया। यहां तक कि प्रमोद ने अपना ब्लड भी बेचा और खुद भी बीमार पड़े, मगर बेटी को ठीक नहीं करा सके। 

प्रमोद के भाई विनोद गुप्ता ने मीडिया को बताया है कि वे सोमवार (17 अप्रैल) की रात घर से निकले थे, मगर उसके बाद से लौटकर नहीं आए। वे फोन नहीं उठा रहे थे। काफी रात तक कई जगह फोन करके उनके बारे में पता करने की कोशिश की गई, मगर कुछ नहीं पता चला। मंगलवार को तड़के प्रमोद ने पिता को फोन किया और कहा कि, “अब मैं थक चुका हूं, तुम्हारा उपचार नहीं करा सकता। ख़ुदकुशी करने जा रहा हूं।”

पत्नी ने संबंध बनाने से कर दिया मन तो भड़का पति, प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी और फिर...

7 वर्षीय मासूम का क़त्ल कर शव को कूलर में डाल दिया, पुलिस भी रह गई दंग

शख्स महंगी पड़ी आशिकी, गर्लफ्रेंड के दूसरे बॉयफ्रेंड ने उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -