पत्नी ने संबंध बनाने से कर दिया मन तो भड़का पति, प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी और फिर...
पत्नी ने संबंध बनाने से कर दिया मन तो भड़का पति, प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी और फिर...
Share:

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से हैरतंअगेज घटना सामने आ रही है यहाँ जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस बात पर पीट-पीट कर मार डाला क्योंकि उसने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं अपराधी ने पत्नी के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की। अपराधी ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था। पुलिस को जब मामले की खबर प्राप्त हुई तो उसके होश उड़ गए। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामले की तलाशी जारी है। 

मिल रही खबर के अनुसार, बगीचा थाना इलाके के रौनी गांव के शंकर राम एवं उसकी पत्नी आशा बाई ने सोमवार रात को शराब पी। शंकर ने सोने जा रही आशा बाई से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की मगर उसने ऐसा करने से मना कर दिया। तत्पश्चात, दोनों लड़ने लगे। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि आशा बाई ने आत्महत्या करने की नीयत से कुएं में छलांग लगा दी। तत्पश्चात, शंकर राम भी कुएं में कूद गया। शंकर ने आशा को कुएं से बाहर निकाला। कुएं से बाहर निकालने के पश्चात् दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया। 

वही इस पर शंकर भड़क गया तथा आशा बाई को पीटना आरम्भ किया। शराब के नशे में शंकर ने पत्नी के साथ दरिंदगी की हद पार कर दी। उसने बीवी के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। अपराधी शंकर पत्नी को पीटता रहा। आखिरकार आशा बाई की मौत हो गई। पत्नी का क़त्ल करने के पश्चात् अपराधी शंकर रातभर शव के पास ही बैठा रहा। सुबह घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अपराधी शंकर अपनी पत्नी के साथ अकेले रहता था तथा दोनों के बच्चे नहीं थे। अपराधी शंकर ने पहले पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी खुद कुएं में कूद गई थी। यही नहीं उसने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था। उसका कहना था कि जब वह उसने पत्नी को कुएं से बाहर निकाला तो वह फिर से झगड़ा करने लगी। उसने आरोप लगाया कि पत्नी ने स्वयं ही अपने प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल लिया था। हालांकि पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो अपराधी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अपराधी ने पत्नी को पीट-पीटकर उसका क़त्ल करने की बात कबूल कर ली है।

जम्मू कश्मीर: सेना की गाड़ी में लगी आग, 4 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर: सुधरने लगी स्कूल की दुर्दशा, छात्रा ने पीएम मोदी को लिखा था पत्र

7 वर्षीय मासूम का क़त्ल कर शव को कूलर में डाल दिया, पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -