सलमान खान के लिए 'सूरमा' लेकर पहुंची चित्रांगदा
सलमान खान के लिए 'सूरमा' लेकर पहुंची चित्रांगदा
Share:

सुपरस्टार सलमान खान का रिएलिटी शो 'दस का दम' इन दिनों दर्शकों को खूब भा रहा हैं. हालांकि अभी तक सलमान खान का यह शो टीआरपी लिस्ट में अपनी कोई ख़ास जगह नहीं बना पाया है. खबरों की माने तो शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए पिछले दिनों शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लाया गया लेकिन फिर कोई ख़ास बदलाव नहीं आया.

अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना चित्रांगदा की एंट्री होने वाली हैं. जी हाँ अब आपको दस का दम के अगले एपिसोड में अभिनेत्री चित्रांगदा दिखाई देंगी. यही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि चित्रांगदा ने अपन हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं और इस दौरान सलमान खान और चित्रांगदा ने जमकर मस्ती भी की.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि चित्रांगदा अपनी फिल्म 'सूरमा' के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं. चित्रांगदा हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'सूरमा' की प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 

 

#chitrandasingh

A post shared by Chitrangada Singh (@chitrangada809) on

यह फिल्म 13 जुलाई को बॉक्स ऑफिस धमाल करने वाली है. गौरतलब है कि सलमान खान के इस शो में सुनील ग्रोवर से पहले मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी दिखाई दी थी. सलमान खान ने बिग बॉस 11 ख़त्म होने के बाद दस का दम शो से छोटे पर्दे पर वापसी की हैं. अब वह जल्द ही बिग बॉस 12 में भी दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़े

सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे

अर्शी ने किया ऐसा नागिन डांस, को-स्टार हुआ घायल

15 अगस्त से शुरू होगी टेली मेडिसिन की सुविधा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -