अर्शी ने किया ऐसा नागिन डांस, को-स्टार हुआ घायल
अर्शी ने किया ऐसा नागिन डांस, को-स्टार हुआ घायल
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के एक्स-कंटेस्टेंट अर्शी खान और हितेन तेजवानी हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो 'जज़्बात' में पहुंचे. इस दौरान दोनों ने खूब मस्ती की और अपनी लाइफ की छुपी हुई कई बातों को अपने फैंस के साथ शेयर किया. इस शो से ही हाल ही में अर्शी और हितेन का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दोनों का शानदार डांस नजर आ रहा हैं. अर्शी और हितेन की जोड़ी को सभी को खूब पसंद आती हैं और अर्शी तो कभी भी हितेन को छेड़ने से बाज़ नहीं आती चाहे वो बिगबॉस का घर हो या फिर कोई पब्लिक प्लेस. बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद पूरे 5 महीने बाद अर्शी और हितेन को एक बार फिर साथ में देखा गया है.

 

A post shared by ARSHIKHAN  love (@arshikhan_affo) on

जज़्बात के सेट पर पहले तो अर्शी और हितेन ने 'मेरे रश्के कमर' पर शानदार डांस किया. इस दौरान दोनों की अच्छी केमिस्ट्री नजर आई. अर्शी और हितेन ने इस सॉन्ग पर शानदार डांस मूव्स करके सभी का दिल जीत लिया. दोनों का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

 

A post shared by ARSHIKHAN  love (@arshikhan_affo) on

सिर्फ रश्के कमर ही नहीं बल्कि अर्शी और हितेन ने तो ''मैं तेरी दुश्मन'' सॉन्ग पर भी नागिन डांस किया था. इस दौरान अर्शी नागिन बनीं और हितेन उनका सपेरा. वैसे हितेन हर बार की तरह ही इस बार भी अर्शी के साथ डांस करने से थोड़ा बचते हुए नजर आए. हालांकि इन दोनों स्टार्स ने डांस करके शो में चार चांद लगा दिए.

अर्शी कभी भी हितेन को तंग करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. बिगबॉस के घर में भी उन्होंने हितेन के साथ खूब फ़्लर्ट किया था और इस शो में भी अर्शी फ़्लर्ट करने से बाज़ नहीं आईं. जज़्बात के सेट से अर्शी और हितेन की कुछ फोटोज़ भी लीक हुई थी जिसमें हमेशा अर्शी हितेन को परेशान करती हुईं नजर आ रहीं हैं और हितेन उनसे बचते हुए नजर आ रहें हैं.

बीच शो में ही इस एक्टर के साथ रोमांस करने लगीं अर्शी खान

Video : अर्शी ने सरेआम लड़के को कहा- 'जल्दी करो-जोर से करो'

Video: अर्शी ने शेयर किया अपने बिकिनी वीडियो का टीजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -