सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे
सुशांत सिंह राजपूत से नहीं बल्कि इनसे प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' के जरिये मशहूर हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म में अंकिता 'झलकारी बाई' के किरदार में नजर आएँगी. गौरतलब है कि अंकिता टीवी दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी हैं और अब फ़िल्मी दुनिया में अपनी पहचान कायम करने में जुटी हुई हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता के साथ अब बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. ये जोड़ी भी रियल लाइफ में एक दूसरे को खूब पसंद करती थी. यही नहीं बल्कि खबर तो ये भी थी कि सुशांत और अंकिता शादी करने वाले हैं लेकिन अचानक इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को चौंका दिया. लेकिन आज तक इन दोनों के ब्रेकअप का राज कोई नहीं जान पाया.

अब हाल ही में अंकिता का एक बयान सामने आया है. अंकिता का कहना है कि आज मैं कुछ महसूस नहीं करती और चाहे जो भी चीजें थीं, उस वक्त मेरी फैमिली और मेरे दोस्त मेरे साथ थे. उन्होंने बताया कि अब वह सबकुछ भूलकर सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहती हैं.

अंकिता ने कहा कि मेरे लिए मेरा डांस और मेरी एक्टिंग मेरा प्यार है. इस मुश्किल समय ने मुझे खुद को और अधिक प्यार करना और दूसरों से ज्यादा खुद की भावनाओं की क्रद करना सिखाया है. बता दें कि इन दिनों सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत अपनी फ़िल्मी दुनिया में ग़ुम हैं तो वहीं अंकिता भी अब अपने काम में लीन होना चाहती हैं.

ये भी पढ़े

15 अगस्त से शुरू होगी टेली मेडिसिन की सुविधा

बिकिनी फोटोज शेयर करने से बाज़ नहीं आ रहीं ये एक्ट्रेस

बीच शो में ही इस एक्टर के साथ रोमांस करने लगीं अर्शी खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -