प्रियंका की जेठानी का बड़ा बयान, बताया किस तरह के किरदार है पसंद
प्रियंका की जेठानी का बड़ा बयान, बताया किस तरह के किरदार है पसंद
Share:

हाल ही में व्यूवरशिप का ताबड़तोड़ रिकॉर्ड बनाने वाले फेमस टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में 'संसा' का किरदार निभाकर हॉलीवुड की एक्ट्रेस सोफी टर्नर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रही हैं औरआपको बता दें कि सोफी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी भी हैं. 

जानकारी के मुताबिक, अब वह जल्द ही एक और बड़ा धमाका करने जा रही हैं. अभिनेत्री सोफी के मुताबिक़, महिलाओं को सशक्त बनाने के किरदार को निभाना उन्हें काफी पसंद है. आपको बता दें कि अब वह 'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' में जीन ग्रे के रूप में नजर आने वाली हैं और उन्होंने बताया कि महिलाओं के चित्रण को ध्यान में रख वह अपने प्रोजेक्ट्स का निर्धारण करना पसंद करती है. भारत में यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो सकती है. 

हाल ही में सोफी ने एक बयान में कहा है कि, "हालांकि मुझे यह भी लगता है कि मैं फीमेल केरेक्टर्स के प्रति ज्यादा आकर्षित हूं और पर्दे पर महिलाओं को सशक्त बनाने के किरदार को निभाना मुझे काफी अच्छा लगता है और इन्हीं सारी चीजों की तलाश मुझे अभी अपने स्क्रिप्ट में भी रहती है- जैसे कि एक सशक्त, मजबूत महिला. आगे वे कहती है कि मुझे यह भी लगता है आजकल की हर अभिनेत्री  ऐसी ही किसी स्क्रिप्ट की तलाश में रहती है."

हेमा मालिनी ने खोला राज, बताया कैसी मिली चुनाव में जीत ?

GOT-8 में डराया, अब X-मैन से दिलों के धड़कन बढ़ाएंगी सोफी टर्नर

दीपिका का लाइम ग्रीन लुक इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को कर गया प्रेरित

रेड कारपेट पर इस हॉलीवुड एक्टर के साथ होंगे गली बॉय के सिद्धांत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -