हेमा मालिनी ने खोला राज, बताया कैसी मिली चुनाव में जीत ?

हेमा मालिनी ने खोला राज, बताया कैसी मिली चुनाव में जीत ?

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव में दूसरी बार मथुरा सीट से भारी वोटों से जीती है और उन्होंने राष्ट्रीय लोक दल के नेता कुंवर नरेंद्र सिंह को यहां पर हराया है. वहीं कल यानी कि 25 मई को हेमा संसद के सेंट्रल हॉल में बीजेपी की बैठक में पहुंचीं थी और इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की. साथ ही उन्होंने कहा, ''मोदीजी ने बहुत ही मेहनत की है और उन्होंने अपने काम से पूरे देश को काफी प्रभावित किया है.

आगे हेमा ने कहा कि मैंने भी चुनाव जीता है और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने अपनी संसदीय क्षेत्र में काफी काम भी किया है. साथ ही इस वजह से तो मैं आज यहां पर हूं.'' आपको जानकारी के लिए बता दें कि चुनाव के नतीजे आने से पहले हेमा ने कहा था कि उन्हें डर लग रहा था और उन्होंने एकसाक्षात्कार में कहा था कि, ''जीत का तो पूरा विश्वास था, लेकिन जनता इतनी बड़ी जीत दिलाएगी इसको लेकर संशय बन हुआ था.

साथ ही इस दौरान गठबंधन को लेकर सभी बोल रहे थे कि इस बार मुश्किल रहेगा. तो मुझे डर भी लग रहा था. आगे वे कहते है कि हालांकि खुशी है कि लोगों ने मुझे दोबारा सांसद चुना और मुझपर विश्वास जताया तो मेरी भी उनके प्रति जिम्मेदारी बनती है.''

स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो

'भारत' के प्रोडूसर की पत्नी का हुआ एक्सीडेंट...

नैनीताल में दोस्तों के साथ Momos एडवेंचर कर रही हैं जैक्लीन

Bharat : सलमान खान ने शेयर किया फिल्म का नया प्रोमो वीडियो