रेड कारपेट पर इस हॉलीवुड एक्टर के साथ होंगे गली बॉय के सिद्धांत

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' में अपनी एक्टिंग के ज़रिये सभीं को इम्प्रेस करने वाले एमसी शेर सुर्खियों में छाये हुए हैं. ये उसी फिल्म से काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में खबर आई थी कि सिद्धांत अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म 'मेन इन ब्लैक' के हिंदी वर्शन में अपनी आवाज़ देंगे. यानि इन दोनों को अब हॉलीवुड की फिल्म से जुड़ने का मौका भी मिलने वाला है. इसी के साथ ही आपको बता दें, कि सिद्धांत को एक और अच्छा ऑफर मिला है जिसके बारे में जानकर फैंस हैरान रह जायेंगे. 

इसके पहले हम बता चुके हैं, सिद्धांत क्रिस हेम्सवर्थ और सान्या टेसा थोम्पसन की आवाज़ बनेंगे. अब तक इनके फैंस इसी बात पर खुश हुए जा रहे थे कि अब एक और खबर सामने आई है जिसे जानकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. बता दें कि अब सिद्धांत क्रिस के साथ रेड कारपेट पर भी चलेंगे. खास बात ये है कि सिद्धांत जून के पहले सप्ताह में क्रिस से मिलने वाले हैं. जब सिद्धांत को क्रिस की आवाज़ के लिए तय किया गया तब ही मेकर्स ने तय कर लिया था कि 'मेन इन ब्लैक' के ये दो मुख्य किरदार को वो एक साथ कहीं लाएंगे और उनकी केमिस्ट्री को और ज्यादा बढ़ाएंगे.

अब ये बॉलीवुड और हॉलीवुड का मेल हमें रेड कारपेट पर भी दिखेगा. इस बात से दोनों एक्टर के फैंस बेहद खुश हैं. सिद्धांत ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वो इस सीरीज के फैन रहे हैं और अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना उनके लिए बेहद एक्साइटिंग हैं. भारत में एमआईबी की लीगसी को सस्टेन करने और ऑडियंस की उम्मीदों पर मैं खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा.

हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

भारत में 350 करोड़ पार हुई Avengers Endgame...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -