GOT-8 में डराया, अब X-मैन से दिलों की धड़कन बढ़ाएंगी सोफी टर्नर
GOT-8 में डराया, अब X-मैन से दिलों की धड़कन बढ़ाएंगी सोफी टर्नर
Share:

कई सालों से दुनिया भर के दर्शकों में पैठ बनाने वाला हॉलीवुड शो गेम ऑफ थ्रोंस अपने आखिरी यानि आठवें सीजन के साथ खत्म हो चूका हैं.  हालांकि आखिरी सीजन के कुछ एपिसोड्स में इस दौरान कई दर्शकों ने लापरवाह स्क्रिप्ट राइटिंग के चलते इसकी जमकर आलोचना भी की थी, लेकिन ज्यादातर फैंस ने पिछले कई सालों से बेहतरीन टीवी सीरीज़ का निर्माण करने के लिए कलाकारों और निर्देशक, निर्माता सभी का धन्यवाद किया था. 

आपको बता दें इस शो में महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आईं एक्ट्रेस सोफी टर्नर जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट में भी नज़र आएगी. उनका नया प्रोजेट एक फिल्म है और इसका नाम X मैन है. ख़ास बात यह है ची इस फिल्म में सोफी मुख्य किरदार निभा रही हैं और एक्स-मैन यूनिवर्स की ये फाइनल फिल्म होने जा रही है. वहीं कुछ ही समय पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था और ट्रेलर ने फैंस के बीच खूब धमाल भी मचाया. 

दूसरी ओर अब माना जा रहा है कि यह फिल्म भी एवेंजर्स एंडगेम की तरह बेहतरीन कमाई करने के लिए तैयार है. बता दें कि इसका नया टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ है और इस नए टीज़र में फिनिक्स यानि सोफी काफी शक्तिशाली महिला के किरदार में रहेगी. वहीं उनका लुक काफी खतरनाक भी रहेगा.

दीपिका का लाइम ग्रीन लुक इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को कर गया प्रेरित

रेड ब्रा में छाईं Antje Utgaard, बीच से दिखाए प्राइवेट पार्ट

सोफे पर ही कामुक हो गई यह मॉडल, संभलकर देखें तस्वीरें

फिर फैंस का दिल जीत ले गई Allison पार्कर, आप भी बैठ जाएंगे इन पर सबकुछ हारकर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -