दीपिका का लाइम ग्रीन लुक इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को कर गया प्रेरित

ग्लोबल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से हर किसी के होश उड़ा दिए थे, जहां वह एक गुलाबी हेडबैंड के साथ ट्यूलल लाइम ग्रीन गाउन में नज़र आईं थी. उनका लुक सभी को काफी पसंद भी आ रहा है और अब हर कोई उन्हें कॉपी करना भी चाहता होगा. आपको बता दें, उनका ये लुक हॉलीवुड एक्ट्रेस को प्रेरित कर चुका है. ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसा ही चुका है. 

आपको बता दें, पिछले साल जिस तरह दीपिका पादुकोण के नियॉन पिंक ड्रैगन गाउन ने गायक सेंसेशन बियॉन्से को प्रेरित किया था, वही इस साल अंतरराष्ट्रीय सुपर मॉडल केंडल जेनर भी दीपिका पादुकोण के लाइम रफल्ड गाउन से प्रेरित एक गाउन में नज़र आई. उसी तरह का शामे गाउन हॉलीवुड की केंडल जेनर ने भी कैरी किया हुआ है जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. 

हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड से भारत की सबसे विश्वसनीय महिला अभिनेता बनकर एक ओर उपलब्धि अपने नाम कर ली है. वहीं टीआरए के अनुसार, जब एंडोर्समेंट की बात आती है, तो दीपिका पादुकोण सबसे भरोसेमंद महिला अभिनेत्री हैं.

मेट गाला 2019 में एक शानदार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल डे कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए देखा गया. दीपिका पादुकोण सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ कमर्शियल इंडस्ट्री का भी एक पसंदीदा चेहरा है. 

रणवीर ने शेयर की दीपिका की क्यूट बेबी पिक, हो रही वायरल

दीपिका ने बताई वजह, Cannes में रणवीर क्यों नहीं थे साथ

Cannes के बाद दीपिका ने की जमकर पार्टी, वायरल किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -