दूसरी बार पिता बना टीवी का यह मशहूर एक्टर

आप सभी को बता दें कि टीवी के मशूहर एक्टर सूरज थापर बीते शनिवार को गुड़ी पड़वा के दिन दूसरी बार पापा बने हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैं और दीप्त‍ि बेटी होने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन भगवान ने हमें बेटा दिया. पत्नी दीप्त‍ि को बेटी की इतनी चाह थी कि बेटे के होने के बाद उसने नर्स को बोला कि वो दोबारा चेक करे कि वो बेटी तो नहीं है. मैं उसे सुनकर हंसता रहा.'

इसी के साथ आगे बात करते हुए सूरज ने आगे कहा, ''हमने तो बेटी के कई नाम सोचे थे. अब हमें बेटे के लिए नाम सर्च करना होगा. वैसे मुझे हमेशा से ये क्ल‍ियर था कि दो बच्चे होंगे. इसके पीछे वजह है कि दो बच्चे होने से उनके बीच आपस में प्यार और रिश्ते की कदर होती है. वैसे लड़कियों का अपना एक चार्म होता है, उनसे लाइफ में एक ठहराव आता है.'' आप सभी को बता दें सूरज थापर ने साल 2012 में दीप्त‍ि ध्यानी संग शादी की थी और सूरज बहुत से शोज में नजर आ चुके हैं.

आप सभी ने सूरज को एक नई पहचान, रजिया सुल्तान, भाई, भइया और ब्रदर, चंद्रगुप्त मौर्या और एक रिश्ता साझेदारी का जैसे शोज में देखा होगा. सूरज आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और 'ससुराल गेंदा फूल' सीरियल में सूरज ने आलोक कश्यप का किरदार निभाया था जो आज भी फेमस है.

सपना चौधरी ने अर्शी को कहा- 'तेरे मुंह पे मारूंगी..', वीडियो हुआ वायरल

इश्कबाज एक्ट्रेस ने नए फोटोशूट से लगाई इंस्टाग्राम पर आग

अपनी बहन को डेट कर रहा है यह मशहूर टीवी एक्टर, स्वामी ओम को मार चुका है थप्पड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -