इश्कबाज एक्ट्रेस ने नए फोटोशूट से लगाई इंस्टाग्राम पर आग
इश्कबाज एक्ट्रेस ने नए फोटोशूट से लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों हॉटनेस के खर को सभी एक्ट्रेस फैला रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो इश्कबाज में नजर आईं मानसी कैसे पीछे रह सकती है. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव भी किसी से कम नहीं है और वह आए दिन अपने हॉट अंदाज को दिखा देती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है इसमें वह बहुत बोल्ड लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर को शेयर कर मानसी ने लिखा है Your Priorities are your character #wearing -@halffull__halfempty Use code MANSI10 to avail flat 10% OFF !Ps. Do not forget to tag me and @halffull__halfempty in your pictures #HalfFullHalfEmpty #HFHE

इसमें वह खूबसूरत ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है #crocs forever Just like pizza forever.In love with this little pair by @crocsindia इसमें वह स्लीपर का प्रमोशन कर रहीं हैं. मानसी को आप सभी कई शोज में देख चुके होंगे. जी हाँ, स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नज़र आने वाली मानसी को आप सभी ने ज़ी टीवी के शो 'फियर फाइल्स' में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया था.

आपको बता दें कि मानसी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. फिलहाल यह तस्वीर जो हम लेकर आए हैं यह मानसी के एक फोटोशूट की है जो उन्होंने हाल ही में करवाया है. वहीं इस फोटोशूट में वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. वह बहुत हॉट है और रियल लाइफ में अक्सर ही अपनी हॉटनेस अपने इंस्टाग्राम पर दिखा देती हैं जो आप सभी ने देखी ही होगी.

दोबारा प्रेग्नेंट है 'दिया और बाती' की यह एक्ट्रेस, शेयर की बेबी बम्प की तस्वीरें

फिर एक बार बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, लूटी महफ़िल

नए फोटोशूट से सोमी खान ने लगाई इंटरनेट पर आग, एक्ट्रेसेस को दे रहीं हैं मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -