भारतीय सेना के 90 हजार जवानों की फरमाइश पर सोनू हुए नतमस्तक....
भारतीय सेना के 90 हजार जवानों की फरमाइश पर सोनू हुए नतमस्तक....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित सिंगर सोनू निगम जिनके अजान के मुद्दे को तो आप भलीभांति जानते ही है कि किस तरह से उनके इस मुद्दे पर हाहाकार मच गया था जिसके बाद सोनू ने भी अपना सिर मुंडवा लिया था. यह तो रही पूर्व की बात अब एक बार फिर से हमारे यह सिंगर सुर्खियों में चल रहे है.

जी हाँ अबकी बार भी वह किसी विवाद से नहीं बल्कि अपने एक शानदार काम के चलते सुर्खियों में बन आए है. बता दे कि, अभी हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपनी दिलकश आवाज से एक देश भक्ति गीत को अपनी आवाज दी. वैसे तो सोनू निगम इससे पहले भी देशभक्ति के गीत गा चुके हैं, लेकिन यह गाना इसलिए ज्‍यादा स्पेशल हो गया है, क्‍योंकि सोनू ने इसे 90 हजार जवानों की फरमाइश पर गाया है. सोनू ने भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के लिए एक देशभक्ति गीत गाया है.

यह गाना करीब सवा दो मिनट का है. गीत के बोल हैं 'हम सरहद के सेनानी , हम सच्चे हिन्दुस्तानी हैं.' केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि ने आईटीबीपी के मुख्यालय में सोनू के इस गाने का अनावरण किया. जानकारी के अनुसार इसके यह गाना आज से कुछ साल पहले लिखा गया था और 90 हजार जवानों ने सोनू से इस गाने को गाने का अनुरोध किया था. इसे अब नए तरीके से गा कर रिलीज किया गया है. 

 

 

Watch New Song : अक्षय ने भूमि को कहा, हंस मत पगली...

यह कौन छूमंतर शख्स है जिसके साथ नजर आई नव्या

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -