Watch New Song : अक्षय ने भूमि को कहा, हंस मत पगली...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो के के बारे में हमे जल्द ही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर संग अपनी चर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में नजर आने वाले है. अक्षय व भूमि की यह फिल्म बढ़ी ही धांसू है. अब इस फिल्म का एक शानदार  सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'हंस मत पगली'...  जी हाँ जनाब बता दे कि बहरहाल अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका पूर्व में फाडू व अफलातून ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. जिसके की हमे  अक्षय व भूमि का दमदार रूप देखने को मिला था.

अक्षय अपनी इस फिल्म में गांव व घर में टॉयलेट के लिए एक अभियान चलाते है. यूं तो फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है लेकिन सोचिये अगर फिल्म में अक्षय कुमार हों तो भला एंटरटेनमेंट का मसाला क्यों नहीं होगा. फिल्म के इस गीत 'हंस मत पगली' गाने में आंखें चार करने से लेकर दिल ही दिल में मोहब्बत के दीप जलाते अक्षय और भूमि का अलग अलग अंदाज़ देखा जा सकता है.

अक्षय की यह फिल्म एक प्रकार से समाज को एक नया संदेश भी दे रही है. नीरज पांडे और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित फिल्म में घर में शौचालय के महत्व को दर्शाया गया है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 

 

नई पीढ़ी स्टारडम के अलावा मुझसे कुछ भी ले सकती है, शाहरुख

कभी दूर-दूर कभी पास-पास, रणबीर-केट में ऐसी क्या है बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -