सोनिया-राजीव का पोस्टर, बार डांसर जैसे शब्द..! एडिटेड तस्वीरों से एक-दूसरे पर वार कर रहे BRS और कांग्रेस
सोनिया-राजीव का पोस्टर, बार डांसर जैसे शब्द..! एडिटेड तस्वीरों से एक-दूसरे पर वार कर रहे BRS और कांग्रेस
Share:

हैदराबाद:  BRS और कांग्रेस के बीच एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जारी वर्ड वॉर में अब एडिटेड तस्वीरें भी शामिल हो गई हैं। भारत राष्ट्र समिति (BRS) ने रविवार (10 मार्च) को बॉलीवुड गाने 'कजरारे-कजरारे' की एक तस्वीर एक्स पर शेयर की। छवि में पीछे अभिषेक बच्चन के बजाय राजीव गांधी और सामने ऐश्वर्या राय के बजाय सोनिया गांधी को एक ब्लाउज पहने हुए दिखाया गया है। तस्वीर को कैप्शन दिया गया था, “हमने चिलक्की से केसीआर पर इस तरह की छोटी-मोटी छेड़छाड़ रोकने के लिए कहा, जिन्होंने तेलंगाना के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी! हमने यह भी चेतावनी दी कि यदि आप नहीं रुके तो हम आपकी सोनिया और राहुल पर और भी अधिक प्रभाव डाल सकते हैं। हालाँकि, आपने यह नहीं सुना कि कुत्ते की पूँछ टेढ़ी है...इसे अनुभव करें!

 

छेड़छाड़ की गई तस्वीरें साझा करने के अलावा, बीआरएस ने कांग्रेस को धमकी भी दी कि अगर उन्होंने बीआरएस नेताओं के बारे में तस्वीरें पोस्ट करना बंद नहीं किया तो वे एक वीडियो भी साझा करेंगे। पोस्ट में आगे लिखा है, “हमें यह बताने की जरूरत नहीं है कि बापाती कौन है जो इटली में बार डांस करती थी। पूरी दुनिया जानती है कि वह नशे में फंसा हुआ था, अगर उसने ज्यादा कुछ किया तो हम पूरा वीडियो भेज देंगे, वे न तो चबा सकते हैं और न ही निगल सकते हैं!” (तेलुगु पोस्ट का मोटा मोटा अनुवाद)

बीआरएस का ट्वीट तेलंगाना कांग्रेस के एक पोस्ट के जवाब में था, जिसमें के कविता एक गुलाबी कार के ऊपर बैठी थीं और केसीआर अन्य बीआरएस नेताओं के साथ कार के बगल में खड़े थे। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ''क्या है इस कल्वाकुंतला गैंग की कहानी, जिसने घटिया बातें बोलकर कार लूट ली.उन्होंने जो कुछ भी किया है...अगर वे अच्छे कर्म करेंगे तो कहेंगे कि उन्होंने यह किया है...उनके बुरे कर्मों से सभी लोगों का खून निकलेगा...!”

 

बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर के इस आरोप के जवाब में कांग्रेस ने सबसे पहले एक विकृत छवि पोस्ट की थी कि मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने नागरिकों को नौकरियां दीं जो केसीआर द्वारा शुरू में दी गईं थीं। इस बीच, एक्स पर कई बीआरएस समर्थकों ने सोनिया और राजीव गांधी की विकृत छवि के लिए समर्थन व्यक्त किया। एक समर्थक ने कहा, “कृपया जब आप मुकाबला करना चाहें तो सोनिया गांधी का असली चेहरा इस्तेमाल करें!! उन्होंने असली चेहरों का इस्तेमाल किया। एआई वाले का नहीं।''

'प्रधानमंत्री चुनने की गलती मत करना, वो बाकी लोग चुन लेंगे..', हरियाणा में ऐसा क्यों बोले केजरीवाल ?

दहेज में नहीं दी बाइक और 1 लाख तो ससुराल वालों ने गर्भवती बहू का कर दिया ये हाल

'आंध्र के लोग कृष्ण हैं और मैं..', लोकसभा चुनाव के प्रचार में ऐसा क्यों बोले सीएम जगन रेड्डी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -