'प्रधानमंत्री चुनने की गलती मत करना, वो बाकी लोग चुन लेंगे..', हरियाणा में ऐसा क्यों बोले केजरीवाल ?
'प्रधानमंत्री चुनने की गलती मत करना, वो बाकी लोग चुन लेंगे..', हरियाणा में ऐसा क्यों बोले केजरीवाल ?
Share:

चंडीगढ़: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि धर्म (धार्मिकता) और अधर्म (दुष्टता) के बीच मौजूदा लड़ाई में भगवान कृष्ण विपक्षी दलों के साथ हैं। हरियाणा के कुरूक्षेत्र में आम आदमी पार्टी (AAP) के चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए उन्होंने लोगों से यह तय करने का आह्वान किया कि वे इस लड़ाई में किस पक्ष में रहना चाहते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि, “कुरुक्षेत्र सबसे ऐतिहासिक भूमि है, जहां एक धार्मिक युद्ध लड़ा गया था। आज धर्म और अधर्म की लड़ाई है। पांडवों के पास भगवान श्री कृष्ण थे; आज भगवान श्री कृष्ण हमारे साथ हैं. आज उनके [भाजपा] पास सीबीआई-ईडी समेत सभी शक्तियां हैं। यह धर्म और दुष्टता के बीच की लड़ाई है; अब आप लोगों को तय करना होगा कि आप किस तरफ हैं।” INDIA गठबंधन के तहत, AAP हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में से एक, कुरूक्षेत्र से चुनाव लड़ रही है, जहां उन्होंने पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार गुप्ता को मैदान में उतारा है।

केजरीवाल ने कहा कि, “आज देश में दो तरह के लोग हैं: या तो भक्त (देश भक्त) या अंध भक्त। वहां मौजूद सभी देशभक्तों को मेरे साथ आना चाहिए। सभी अंधभक्तों को उनके साथ जाना चाहिए।''  दिल्ली के मुख्यमंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे ''इस सोच के जाल में न पड़ें कि हमें प्रधानमंत्री चुनना ही होगा।'' उन्होंने लोगों से पीएम नहीं बल्कि सांसद चुनने के लिए वोट करने को कहा।

केजरीवाल ने कहा कि, “इस बार गलती मत करना। इस सोच के जाल में न पड़ें कि हमें प्रधानमंत्री चुनना ही होगा। बाकी लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। हम अपना सांसद खुद चुनेंगे। अपने आदमी को संसद में भेजो। प्रधानमंत्री चुनने की चिंता मत कीजिए।'' AAP प्रमुख ने जोर देकर कहा कि भाजपा "कभी भी व्यापारियों, किसानों और बेरोजगार लोगों की आवाज नहीं बन सकती।" केजरीवाल ने कुरुक्षेत्र में प्रचार का नारा दिया, "कुरुक्षेत्र बदलेगा, हरियाणा बदलेगा और अभी INDIA की जीत होगी।"  गौरतलब है कि इस साल के अंत में हरियाणा में विधानसभा चुनाव भी होने हैं.

'आंध्र के लोग कृष्ण हैं और मैं..', लोकसभा चुनाव के प्रचार में ऐसा क्यों बोले सीएम जगन रेड्डी ?

आज देश के पहले एलिवेटेड हाईवे का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, जानिए इसकी खासियत

हैरतंअगेज! बेटी की हत्या के बाद प्रोफेसर ने खुद को चोकू से गोदा, यूनिवर्सिटी कैंपस में मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -