बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसी रही 'सोनचिरैया' की शुरुआत

बॉलीवुड में मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेंडेकर, मनोज बाजपाई और आशुतोष राणा की की फिल्म 'सोनचिरैया' अपने ओपनिंग डे पर ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किए। इस फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली प्रतिक्रिया के अनुसार फिल्म ने पहले दिन ही धीमी रफ़्तार पकड़ी। 

लोगों को पसंद आया कार्तिक-कृति का रोमांस, पहले दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

जमकर की जा रही है पसंद

जानकारी के अनुसार अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी 'सोनचिरैया' का मुकाबला कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' और फिल्म 'टोटल धमाल' से हो रहा है जिसका असर फिल्म की कलेक्शन पर साफ़ दिख रहा है। बड़ी स्टारकास्ट और बेहतरीन डायरेक्शन होने के बावजूद फिल्म सोनचिरैया दर्शकों को सिनेमा तक लाने में ज़्यादा सफल होते नहीं दिखाई दे रही है। सुशांत सिंह राजपूत, पद्मश्री मनोज बाजपाई, आशुतोष राणा और भूमि पेंडेकर, रणवीर शौरी जैसे मंझे हुए कलाकार भी फिल्म को वो सफलता दिलाने में कामयाब नहीं हो रहे जिसकी उम्मीद की जा रही थी।

कभी इस एक्टर की बेटी पर मरते थे भोले भाले टाइगर, आज है करोड़ो लड़कियों की जान

आगे ऐसा रहेगा हाल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो फिल्म को कम स्क्रीन मिलना भी इसकी एक खास वजह है। सोनचिरैया को 720 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है जबकि इसी फिल्म के साथ रिलीज हुए फिल्म 'लुका छुपी' को 2 हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और इससे एक हफ्ते पहले रिलीज हो चुकी 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाये हुए है।

अपने पिता के साथ काम करने से बहुत डरती हैं आलिया, ये है वजह

अभिनंदन की देश वापसी पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की ख़ुशी

पत्नी दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ काम करने पर रणवीर ने दिया ऐसा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -