लोगों को पसंद आया कार्तिक-कृति का रोमांस, पहले दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड
लोगों को पसंद आया कार्तिक-कृति का रोमांस, पहले दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड
Share:

बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर फिल्म लुका छुपी रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म का सभी दर्शको को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. जी हाँ... हाल ही में फिल्म के पहले दिन की कमाई सामने आई है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट के जरिए लुका छुपी के पहले दिन की कमाई की जानकारी दी है. तरण के मुताबिक़ लुका छुपी कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. जी हाँ... भारतीय बाजार में फिल्म लुका छुपी ने पहले दिन 8.01 करोड़ की कमाई की है. इससे पहले कार्तिक आर्यन की 2015 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़ की ओपनिंग की थी. साथ ही उनकी साल 2018 में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़ और साल 2011 में प्यार का पंच नाम ने 92 लाख रुपये भारतीय बाजार में पहले दिन अपने खाते में जमा किए थे.

ट्रेड एक्सपर्ट्स ने पहले दिन इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये कमाई करने की संभावना जताई थी लेकिन ये फिल्म इससे ज्यादा कमाई की है. तरण आदर्श के मुताबिक़ पहले दिन फिल्म की कमाई सरप्राइज की तरह है. बता दें इस फिल्म की कहानी एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है, निर्देशन लक्ष्मण उटेकर का है. फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक व अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों भी शामिल है.

कभी इस एक्टर की बेटी पर मरते थे भोले भाले टाइगर, आज है करोड़ो लड़कियों की जान

अपने पिता के साथ काम करने से बहुत डरती हैं आलिया, ये है वजह

अभिनंदन की देश वापसी पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -