पत्नी दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ काम करने पर रणवीर ने दिया ऐसा जवाब
पत्नी दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ काम करने पर रणवीर ने दिया ऐसा जवाब
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में कई सारी बात की. आपको बता दें रणवीर सिंह के सबसे बड़े कंपटीटर रणबीर कपूर को कहा जाता है. हालांकि रणवीर उन्हें अपना कंपटीटर नहीं मानते हैं और एक आर्टिस्ट के तौर पर उनकी काफी इज्जत भी करते है. जी हाँ... और इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में रणवीर ने तो रणबीर के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की.

इस बारे में उन्होंने उन्होंने कहा कि, 'हमारे पास साथ काम करने की काफी संभावनाएं थीं लेकिन इनमें से किसी भी फिल्म के लिए बात नहीं बन पाई. लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम साथ में काम करेंगे और मुझे ये भी लगता है कि हम जल्द ही साथ में काम करने जा रहे हैं. मैं चाहता हूं कि ऐसा निकट भविष्य में ही होना चाहिए. वे भी मेरे साथ काम करना चाहते हैं तो देखना होगा कि ऐसा कब मुमकिन हो पाता है. लेकिन मुझे ये जरूर पता है कि ये बेहद कमाल होगा.'

इस इवेंट में जब रैपिड फायर राउंड के दौरान रणवीर से ये भी पूछा गया कि रणबीर और रणवीर में से बेहतर एक्टर कौन है? तो इसके जवाब में रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर का नाम लिया. इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान आलिया के साथ काम करने के अनुभव को भी शेयर किया और इस बारे में कहा कि, 'मैंने आलिया के साथ गली बॉय में काम किया है. वो एक बेहद स्पेशल एक्टर हैं और हमारा पहला ही प्रोजेक्ट काफी कामयाब साबित हुआ है.' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही रणवीर कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

पार्टी में सलमान खान-बॉबी देओल ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस वीडियो वायरल

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

इस खलनायक की आवाज सुनते ही हर किसी की कांप जाती थी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -