कभी इस एक्टर की बेटी पर मरते थे भोले भाले टाइगर, आज है करोड़ो लड़कियों की जान

बॉलीवुड फिल्मो के एक दिग्गज अभिनेता व सभी के दिलो पर राज करने वाले जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रहे है. बता दें डांसिंग किंग टाइगर का जन्म 2 मार्च 1990 को मुम्बई में हुआ. टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी. पहली फिल्म से उन्हें कोई खास पहचान तो नहीं मिली लेकिन इसके बाद टाइगर ने अपना एक्शन दिखाकर सभी का दिल जीत लिया और वो हिट हो गए.

बॉलीवुड के अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ जिनका बचपन का नाम था जय हेमन्त व इनके डांस और एक्शन का कोई भी मुकाबला नहीं है. टाइगर वैसे तो स्वभाव से बहुत शर्मिले हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब वो शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर पर मरते थे और उन्हें मन ही मन प्यार भी करते थे. जी हाँ... हालाँकि उनकी ये प्रेम कहानी शुरू भी नहीं हुई कि इसी बीच टाइगर के दिल पर दिशा पटानी राज करने लगी थी.

 बॉलीवुड के अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का डांस और एक्शन में कोई मुकाबला नहीं है. जय हेमंत से टाइगर बनने के बारे में टाइगर ने बताया था कि, 'मुझे ये नाम इसलिए मिला क्योंकि बचपन में मैं लोगों को काटता और खरोंचता था.' आपको बता दें टाइगर फिल्म 'हीरोपंती' के अलावा 'बागी', 'बागी 2', 'मुन्ना माइकल' और 'अ फ्लाइंग जट्ट' में नजर आ चुके हैं. अब टाइगर की आने वाली फिल्म है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'. इस फिल्म में वह अनन्या पांडे तारा सुतरिया के साथ नजर आएंगे.

अभिनंदन की देश वापसी पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जाहिर की ख़ुशी

पत्नी दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ काम करने पर रणवीर ने दिया ऐसा जवाब

इस हॉट एक्ट्रेस ने तीनों खान को कहा नकली और अभिनन्दन के बारे में कह दी ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -