अपने पिता के साथ काम करने से बहुत डरती हैं आलिया, ये है वजह
अपने पिता के साथ काम करने से बहुत डरती हैं आलिया, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. पिछले कई दिनों से वो फिल्म गली बॉय को लेकर चर्चाओं में बनी हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब तारीफें मिल रही हैं और अच्छी कमाई भी की है. अब आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में और साथ ही अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही आलिया अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 में भी काम कर रही हैं.

हाल ही में ये बात सामने आई है कि आलिया अपने पिता के निर्देशित में काम करने से डर रही हैं. जी हाँ... और इसके पीछे क्या वजह है आलिया ने खुद बताया. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, "अभी मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर रही हूं. फिलहाल वह लगातार मेरा काम देख रहे हैं और कह रहे हैं कि मुझे तुमसे भी निपटना है. उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं." बता दें आलिया जल्द ही फिल्म कलंक की शूटिंग को खत्म करने के बाद आलिया फिल्म सड़क-2 की शूटिंग शुरू कर देंगी. लेकिन आलिया को इस बात का डर है कि उनके पिता उस दीवार को तोड़ देंगे जो उन्होंने अपने इर्द-गिर्द खड़ी कर रखी है.

इस बारे में आलिया ने खुलास करते हुए बताया कि, "मैंने हमेशा अपने इर्द-गिर्द एक दीवार बना कर रखी है और लोगों को उसे क्रॉस नहीं करने देती हूं. मेरे पिता उस दीवार को तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं. इसलिए मैं थोड़ी डरी हुई हूं लेकिन मुझे लगता है कि इसमें मजा आएगा. हम इसी साल शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं." बता दें फिल्म सड़क-2 में आलिया के साथ उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट भी नजर आने वाली हैं. साथ ही फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी नजर आएंगे.

इस हॉट एक्ट्रेस ने तीनों खान को कहा नकली और अभिनन्दन के बारे में कह दी ऐसी बात

पार्टी में सलमान खान-बॉबी देओल ने लगाए जोरदार ठुमके, डांस वीडियो वायरल

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -