सोनभद्र मामला: डीएम अंकित अग्रवाल बोले, अब तक 29 लोग हुए गिरफ्तार, मामले की जांच जारी

Jul 20 2019 03:53 PM
सोनभद्र मामला: डीएम अंकित अग्रवाल बोले, अब तक 29 लोग हुए गिरफ्तार, मामले की जांच जारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए 10 लोगों के नरंसहार के बाद सियासी गलियारों में गहमागहमी चल रही है. सोनभद्र जाने वाले किसी भी नेता को पुलिस की तरफ से वहां पहुंचने से पहले ही रोक दिया जा रहा है. कांग्रेस महासचिव और यूपी की पार्टी प्रभारी प्रियंका वाड्रा, राजीव शुक्‍ला, राज बब्‍बर सहित कई नेताओं को वहां जाने से रोक दिया गया. 

इस मामले पर अब सोनभद्र के डीएम अंकित अग्रवाल की तरफ से जानकारी दी गई है. डीएम अंकित अग्रवाल ने कहा है कि जैसे ही जिले में स्थिति सामान्‍य होगी, धारा 144 हटा दी जाएगी. उल्लेखनीय है कि प्रशासन की तरफ से शुक्रवार को दो महीने के लिए जिले में धारा 144 लागू की गई है. डीएम अंकित अग्रवाल ने शनिवार को कहा है कि गांव में अभी भी हालात बेहद संवेदनशील हैं. इसीलिए हमने धारा 144 लागू की है. 

यह गांव में सियासी पार्टियों और सामाजिक संगठनों को जाने से रोकेगी. मैं सभी से अनुरोध करता हूं की क्षेत्र में शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने में सहयोग करें. डीएम अंकित अग्रवाल ने कहा कि जैसे ही गांव और जिले में हालात सामान्‍य होते हैं, हम धारा 144 हटा लेंगे. अभी तक इस मामले में 29 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही गांव में शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है.

NIA की बड़ी कामयाबी, तमिल नाडु से गिरफ्तार किए 16 संदिग्ध आतंकी

रक्षा मंत्री आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर

अंतरराष्‍ट्रीय शतरंज दिवस के अवसर पर जानिए इस खेल से जुड़ी कुछ रोचक बातें