पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं सोनारिका भदौरिया
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं सोनारिका भदौरिया
Share:

काफी लम्बे समय से अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली सोनारिका भदौरिया ने हाल ही में एक बार फिर अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है वह एक बार फिर शानदार अंदाज में नजर आईं हैं जो आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि वह इन दिनों टीवी शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत : सलीम-अनारकली' में अनारकली का किरदार निभा रही हैं. वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

जी हाँ, सोनारिका भदौरिया ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो बोल्ड नजर आ रहा है और इस बोल्ड फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है A rose is a rose is a rose. इसमें वह वाकई में गुलाब की पंखुड़ी के समान खिली खिली नजर आ रहीं हैं. सोनारिका ने अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश कर दिया है वह अपने बोल्ड अंदाज के ले जानी जाती है और उनका बोल्ड अंदाज उनकी हर तस्वीर में साफ़ नजर आ जाता है. फिलहाल वह अपनी इस तस्वीर के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने सलवार सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की है जो सेक्सी नजर आ रहीं हैं और इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है

The sun gently lingered on my skinI gently lingered in its warmth Styled by @ruchika_jalan Assisted by @aash_hashmi Outfit by @couple_cut_couture इसमें वह पीले रंग के दुपट्टे में सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे सोनारिका ने टीवी पर अब तक चुनिंदा सीरियल ही किए हैं, जिनमे भी उनके ऐतिहासिक और पौराणिक सोनारिका ने बड़े लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी की है और वह अनारकली बनकर सभी के दिलों पर इन दिनों राज कर रहीं हैं. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें उनके फैंस को मदहोश कर रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

नए साल में दुल्हन बनी गोपी बहु, तस्वीर शेयर कर मचाई सनसनी

करणवीर के लिए उनकी दो बेटियां ही है सबसे बड़ी ट्रॉफी

पत्नी संग कपिल ने इस अंदाज में दी फैंस को नए साल की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -