पत्नी संग कपिल ने इस अंदाज में दी फैंस को नए साल की बधाई
पत्नी संग कपिल ने इस अंदाज में दी फैंस को नए साल की बधाई
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि सभी को पसंद आने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी पर वापसी कर चुके हैं और उनकी वापसी धमाकेदार रही है. वहीं उन्होंने बीते 12 दिसंबर 2018 को लंबे समय से प्रेमिका रहीं गिन्नी चतरथ से शादी की है और अब अपने चाहने वालों को उन्ही के साथ मिलकर नए साल की बधाई भी दी है. जी हाँ, हाल ही में कपिल और गिन्नी ने बारी बारी से एक दूसरे के अकाउंट से तस्वीर शेयर की है औरThank u so much fr ur love n best wishes wish u all a very happy new year from me n @ginnichatrath .love u all वहीं एक तस्वीर गिन्नी ने शेयर कर लिखा है Wish u all a very HAPPY NEW YEAR from me n Kapil #2019 #newyear #newlife @kapilsharma

दोनों ही तस्वीर में बहुत शानदार नजर आ रहे हैं. कपिल और गिन्नी ने जालंधर में हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की और उसके बाद में दोनों ने 13 दिसंबर, 2018 को सिख परंपरा के साथ विवाह किया और चंडीगढ़ में एक भव्य रिसेप्शन की पार्टी भी दी. वहीं कपिल और गिन्नी अब एक दूजे के साथ वक्त बिता रहे हैं. बात करें कपिल की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो कपिल ने अपने शो "द कपिल शर्मा शो" के नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर ली है जो बहुत शानदार है.

वहीं शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं है और शो को सभी के द्वारा खूब पसंद किया गया है. पहले गेस्ट शो में रणवीर सिंह, सारा खान और रोहित शेट्टी बने थे और सभी को फैंस ने खूब सारा प्यार दिया. शो में कपिल के अलावा, शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं.

बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने मनाया अपना नया साल

अब तक इस मशहूर एक्टर के कारण सलमान ने नहीं की शादी

अपने बॉयफ्रेंड संग इस एक्ट्रेस ने खूबसूरत अंदाज में मनाया नया साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -