अपने पुराने को-स्टार को खूब मिस कर रहीं हैं सोनारिका भदौरिया
अपने पुराने को-स्टार को खूब मिस कर रहीं हैं सोनारिका भदौरिया
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेता शाहीर शेख खूब चर्चाओं में हैं उन्हें इन दिनों ये रिश्ते प्यार के शो में देखा जा रहा है. इस शो के पहले वह सोनारिका भदौरिया के साथ सलीम और अनारकली शो में नजर आ चुके हैं. दोनों ही टीवी की दुनिया की जाने माने कलाकार हैं और दोनों का शो दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली भले ही अचानक खत्म हो गया हो, लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोनारिका भदोरिया और शाहीर एक-दूसरे को मिस कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में अभिनेत्री ने शाहीर के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और उनके लिए प्यार भरे नोट्स लिखे.

आप देख सकते हैं उन्होंने हाल ही में तस्वीरें शेयर कर लिखा है Ta qayamat shukr goyam kard gar khwish ra . . Ah! Gar man baz beenam rui yar khwish ra . . #dastaanemohabbatsalimanarkali Thank you! How lucky I am to have something that makes saying goodbye so hard. Until next time @shaheernsheikh @nitinjaishukla @angirav इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. सोनारिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है और उनके बोल्ड अंदाज को सभी पसंद करते हैं. आप सभी को बता दें कि जब शो बंद हुआ था तब जनवरी में एक इंटरव्यू में सोनारिका ने कहा, "मैं वास्तव में निराश हूं कि दस्तान-ए-मोहब्बत रातोंरात कैसे बंद हो गई. हममें से कोई भी इसके लिए तैयार नहीं था. किसी शो को इस तरह से खत्म करने का एक उचित तरीका नहीं होता है. यह सब 1 जनवरी को हुआ इसलिए आप सोच सकते हैं कि हम सभी के लिए साल की शुरुआत कितनी खराब रही.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा था, "मेरा मतलब है कि ऐसे लोग इस शो में शामिल थे जिन्होंने अपनी रोजी-रोटी के लिए और अपना वक्त इस शो के खर्च किया और प्लानिंग की उनके साथ अचानक ऐसा हुआ. अगर निर्माताओं या चैनल ने हमें नोटिस दिया होता तो हम मानसिक रूप से इसके लिए तैयार होते."

बबिता जी संग इस शो में नजर आएंगी अंगूरी भाभी

टीवी सेलेब्स ने वोट देकर शेयर की सेल्फी, फैंस से की यह अपील

शादी और सगाई की खबरों पर भड़कीं नेहा पेंडसे, सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -