शादी और सगाई की खबरों पर भड़कीं नेहा पेंडसे, सुनाई खरी-खोटी
शादी और सगाई की खबरों पर भड़कीं नेहा पेंडसे, सुनाई खरी-खोटी
Share:

हाल ही में नेहा पेंडसे को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है कि सभी के होश उड़ गए हैं. जी हाँ, नेहा छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और अभिनेत्री सिर्फ मराठी स्टार ही नहीं हैं, बल्कि उन्होंने मराठी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्मों में अभिनय किया है. इसी के साथ उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत शो कैप्टन हाउस से की थी जिसे एकता कपूर की तरफ से प्रोड्यूस किया गया था और इस शो के बाद से उन्होंने तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा.

वह लाइफ ओके के शो 'मे आई कम इन मैडम' में 'संजना' की मुख्य भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है. इसी के साथ वह बिग बॉस 12 में भी नजर आ चुकीं हैं. वहीं अब हाल ही में अभिनेत्री के दोस्त ने एक तस्वीर को शेयर किया जहां वह अपने दोस्तों से घिरी नजर आ रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अनकी दोस्त उन्हें गले लगा रही हैं, वहीं नेहा मुस्कुराती खड़ी नजर आ रही हैं. उनके दोस्त ने इस तस्वीर को शेयर करने के बाद कैप्शन में 'बधाई' लिखा है. वहीं इस तस्वीर के तुरंत बाद फैंस कह रहे हैं कि अभिनेत्री की शादी या सगाई हो सकती है. वहीं कुछ फैंस ने तो यह तक अनुमान लगाया कि वह बिग बॉस मराठी में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

जी हाँ, अब हाल ही में इस बारे में नेहा ने खुलासा किया है और कहा है, "मेरी इंगेजमेंट नहीं हो रही है और ना ही मेरी शादी हुई है. न ही मैं बिग बॉस मराठी में एंट्री कर रही हूं." उन्होंने आगे कहा, "वे मेरे कुछ खास दोस्त हैं जिनसे बहुत दिनों के बाद मुलाकात हुई है. हम अपने रियूनियन को एंजॉय कर रहे थे और काफी खुश थे.''

Video: कार्तिक संग अफेयर के सवाल पर भड़कीं नायरा, कहा- 'मुझसे इस तरह के सवाल...'

हिना खान को थप्पड़ मारने के बाद शुभावी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मुझे एरिका...'

गर्मी में बिकिनी पहन आग लगा रहीं हैं प्रेरणा, कोमोलिका और निवेदिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -