टीवी सेलेब्स ने वोट देकर शेयर की सेल्फी, फैंस से की यह अपील
टीवी सेलेब्स ने वोट देकर शेयर की सेल्फी, फैंस से की यह अपील
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल मुंबई में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चौथे चरण का मतदान आज शुरु हो गया था ऐसे में बहुत सी सेलिब्रिटी अपने घर से बाहर निकले और लोकतंत्र के इस पावन पर्व में अपनी हिस्सेदारी निभाई. जी हाँ, बी-टाउन के सेलेब्स में टीवी की दुनिया के बहुत से ऐसे सेलिब्रिटीज का नाम शामिल है, जिन्होंने आज मतादान केंद्र पर जा कर मतदान किए हैं. इसमें एकता कपूर, मोनालिसा, कपिल शर्मा जैसे मशहूर टीवी सेलिब्रिटीज ने मतदान केंद्रों पर जा कर वोट डाला.

आप सभी को बता दें कि इन सभी कलाकारों ने वोट डालने के बाद अपनी तस्वीरों को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है, और उन से अपील की है की कि सोच समझ कर मतदान अपना वोट जरूर डालें. वहीं कपिल ने तस्वीर शेयर कर लिखा है maine kar diya apne kiya? Agar nahin to abhi jao aur vote karo #VoteKarMumbai #VoteKarIndia #VoteBecauseYouCan इसी एक साथ एकता कपूर ने वोट दिया है और अपने पिताजी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है Customary voting selfie!! ( my mom of course avoided. D pic not d voting ) we r wat we r because of this democratic nation! Vote wisely !!!

इसी के साथ देबिना बनर्जी ने वोट दिया है और अपने पति संग तस्वीर शेयर कर लिखा है I did vote... we did!! It is not only my right but also my duty towards my country .. guys exercise your duty go cast your vote!! Select your future. #vote #votekar #elections2019 #voteyourfuture #mumbaikarvotekar #indiavotes @guruchoudhary वहीं कई और सेलेब्स ने भी वोट दिए हैं और वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं.

Video: कार्तिक संग अफेयर के सवाल पर भड़कीं नायरा, कहा- 'मुझसे इस तरह के सवाल...'

हिना खान को थप्पड़ मारने के बाद शुभावी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मुझे एरिका...'

गर्मी में बिकिनी पहन आग लगा रहीं हैं प्रेरणा, कोमोलिका और निवेदिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -