ख़बरों में छाया 'अनुपमा' का बेटा, जानिए क्यों?
ख़बरों में छाया 'अनुपमा' का बेटा, जानिए क्यों?
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' में लीड किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली के बेटे रुद्रांश ने मार्शल आर्ट में 3 मेडल जीतकर अपने परिवार को गर्व महसूस करा दिया है। रुपाली गांगुली ने अपने बेटे की फोटोज एक इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा करते हुए लिखा- बतौर मां मुझे बहुत अधिक गर्व हो रहा है। थू थू थू। अनुपमा की इस पोस्ट पर शो के कई सितारों ने कमेंट किया है। अनुज कपाड़िया, पारितोष एवं बा का किरदार निभाने वाले एक्टर्स के कमेंट पढ़ने लायक हैं।

अनुपमा ने मेडल्स के साथ बेटे की फोटोज साझा करते हुए लिखा- महत्वपूर्ण ये नहीं है कि उसने तीनों शोतोकॉन कराटे टूर्नामेंट में मेडल जीत लिए, बल्कि गौर करने की बात यह है कि पेट में बहुत अधिक दर्द होने के बाद भी उसने यह कमाल किया, हमने जब उसे अस्पताल ले जाने की जिद की तो उसने मना कर दिया तथा लड़ने के लिए डटा रहा। और हां, इस नन्हें फाइटर को चीयर करने के लिए पूरा परिवार उपस्थित रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा की इस पोस्ट पर बा का किरदार निभाने वाली अल्पना बुच ने लिखा- रुद्रांश पर हमें फक्र है। अनुपमा के निर्माता रंजन शाही ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- तुम पर गर्व है, ढेर सारी शुभकामनाएं। थू थू थू। शो में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना ने लिखा- कमाल है यार। मगर सबसे मजेदार कमेंट किया है शो में पारितोष का किरदार निभाने वाले अभिनेता आशीष मल्होत्रा ने। आशीष मल्होत्रा ने लिखा- मुझे लगा था कि वो पेट दर्द के कारण घर पर होगा, रुपाली गांगुली इसने तो कमाल कर दिया। लड़का लगातार किक मार रहा है। ढेरों प्रशंसकों ने भी कमेंट करके रुपाली गांगुली को शुभकामनाएं दी हैं। 

KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन ने फिर खोला जया बच्चन से जुड़ा ये बड़ा राज

'मुझे चाटने की जरूरत नहीं है', सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो देख रो पड़े फैंस

इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -