'मुझे चाटने की जरूरत नहीं है', सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो देख रो पड़े फैंस
'मुझे चाटने की जरूरत नहीं है', सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो देख रो पड़े फैंस
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से भले ही अलविदा कह गए है लेकिन आज भी वे लोगों के दिलों में जिन्दा है. आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है। ऐसे में आज सिद्धार्थ शुक्ला के कई वीडियोस वायरल हो रहे है जिन्हे देखकर फैंस भावुक हो रहे है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देख हर कोई रो पड़ा। 

सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में दिखाई दिए थे। उन्होंने सबको हरा कर शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। मगर बिग बॉस के चलते कुछ-कुछ बातें ऐसी भी सामने आई थी, जिसने सिद्धार्थ शुक्ला का प्रशंसकों को एक अलग रुप देखने को मिला था। सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से इस शो को जीत लिया था। लेकिन इस शो के चलते उन्होंने टेलीविज़न अभिनेत्री रश्मि देसाई सहित और भी प्रतियोगियों को कहा था, 'भाड़ में जाओ... मैं रिश्ते नहीं बनाने आया तुम सबसे, मुझे चाटने की जरूरत नहीं है और न ही मैं झुंड में चलने की आदत है। 

सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो उस वक़्त भी बेहद वायरल हुआ था तथा आज भी प्रशंसक सिद्धार्थ शुक्ला के इस अवतार को बेहद पसंद करते आए है. बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम काफी ख़बरों में रहा था। आज सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस अपने अपने तरीके से अपने पसंदीदा एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। 

इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'

बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -