KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन ने फिर खोला जया बच्चन से जुड़ा ये बड़ा राज
KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन ने फिर खोला जया बच्चन से जुड़ा ये बड़ा राज
Share:

टीवी का चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति मोस्ट पॉपुलर शोज में से एक है। क्विज शो में हर दिन नए प्रतियोगी आते हैं तथा अपने ज्ञान के दम पर प्राइज मनी जीतते हैं। शो की आन-बान और शान महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं। वह वर्षों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन हर दिन प्रतियोगियों के साथ मस्ती-मजाक करते हैं तथा अक्सर ही अपनी निजी बातों से भी पर्दा उठाते दिखाई देते आते हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बताया कि जया ने उन्हें डॉग ना पालने की सलाह दी है। अमिताभ बच्चन अक्सर ही कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अपने परिवार से जुड़े किस्से-कहानी सुनाते रहते हैं। हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक प्रतियोगी के सामने अपने परिवार को तोहफा देने की बात करते हैं। दरअसल, हैदराबाद की रहने वाली शैलजा फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का राउंड जीतकर हॉटसीट पर पहुंचती हैं। तत्पश्चात, प्रतियोगी बताती हैं कि वह गिफ्ट आर्टिकल्स बनाती हैं, यह उनका आर्ट और हॉबी है। अमिताभ बच्चन को प्रतियोगी अपना आर्ट दिखाती हैं, कलाकारी देख अमिताभ बच्च दीवाने हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तभी प्रतियोगी से अपनी पत्नी, बहू और बेटी के लिए क्विलिंग गिफ्ट आर्टिकल मांगते हैं। 

हाल के एक एपिसोड में कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि उन्हें पत्नी जया बच्चन ने डॉग ना पालने की सलाह दी है। अमिताभ बच्चन किस्सा सुनाते हुए बोलते हैं, 'उनके पास कई डॉगी थे मगर अब वह नहीं रहे। जब वह इस दुनिया से चले जाते हैं तो हमें बहुत दुख होता है।' अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर बताया, 'जया अब कह रही हैं कि हमें कुत्ते नहीं पालने चाहिए, क्योंकि हम उके जाने का दर्द नहीं सह सकते हैं।' 

इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'

बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -