अगर उम्र ही कसौटी है तो परम वीर चक्र पाने वाले दूसरे लेफ्टिनेंट अरुण खेतपाल पर मुझे गर्व है: शेखावत
अगर उम्र ही कसौटी है तो परम वीर चक्र पाने वाले दूसरे लेफ्टिनेंट अरुण खेतपाल पर मुझे गर्व है: शेखावत
Share:

नई दिल्ली: जब भारत विश्व के लिए पीपीई किट बना रहा था, तब कुछ व्यक्ति “भारतीयों के खिलाफ टूल किट बनाने” में व्यस्त थे, ये बोल है केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के। वही उनका कमेंट ऐसे समय में आया है जब दिल्ली पुलिस ने दिशा रवि को बेंगलुरु से हिरासत में लिया तथा आरोप लगाया कि वह जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग के साथ “देश की छवि को धूमिल करने” के लिए “टूलकिट” साझा कर रही थीं।

शेखावत ने कहा, “जब भारत विश्व के लिए PPE KIT बना रहा था, ये व्यक्ति भारतीयों के विरुद्ध टूल किट बना रहे थे। Shame!” एक अन्य ट्वीट में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने उन व्यक्तियों पर भी तंज कसा, जिन्होंने रवि की आयु का हवाला देते हुए उसके विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही पर प्रश्न उठाए थे। शेखावत ने बताया, यदि उम्र ही कसौटी है तो परम वीर चक्र पाने वाले दूसरे लेफ्टिनेंट अरुण खेतपाल पर मुझे प्रॉउड है, जो 21 वर्ष की आयु में शहीद हुए। कुछ #toolkit के प्रचारकों पर नहीं!”

वहीं दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने मंगलवार को कहा कि दिशा रवि की गिरफ्तारी कानून के अनुसार हुई है। दिशा रवि की गिरफ्तारी के लिए उचित प्रक्रिया का पालन किया गया है। पुलिस कमिश्नर ने कहा, ‘जहां तक ​​दिशा की गिरफ्तारी का प्रश्न है। यह कानून के अनुसार की गई थी। कानून 22 वर्ष से लेकर 50 वर्ष के व्यक्तियों के बीच अंतर नहीं करता है। दिशा को एक कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था। कोर्ट ने ही उसे 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजा था। श्रीवास्तव ने बताया कि यह कहना गलत है कि गिरफ्तारी में खामियां थीं।

अरुणाचल प्रदेश से फिर सामने आया कोरोना का नया मामला

लीबिया के तट से 300 से अधिक प्रवासियों की बचाई जान: आईओएम:

यूडीएफ अगर सत्ता के लिए चुने गए तो केरल बैंक को देंगे हवा: चेन्नीथला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -