अरुणाचल प्रदेश से फिर सामने आया कोरोना का नया मामला

पिछले कुछ समय से देश के कई क्षेत्र में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है, और इस वायरस के कारण आज भी कई लोगों में डर और भी तेजी से बढ़ने लगा है, इतना ही नहीं इस वायरस से लड़ने के लिए डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने अपनी जी तोड़ मेहनत से इसका एंटीडोट भी बना लिया है, और सबसे अच्छी बात तो यह भी कि वैक्सीन से अब तक कई लोगों को कोरोना से लड़ने में मदद मिली है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि अरुणाचल प्रदेश में कोविड-19 का एक नया मामला सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या राज्य में बढ़कर 16,833 हो गई। स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस पूर्वोत्तर राज्य में फिलहाल कोविड-19 के तीन मरीजों का उपचार चल रहा है और अब तक 16,774 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमण से 56 लोगों की मौत हो चुकी है।

राज्य निगरानी अधिकारी (एसएसओ) एल जाम्पा ने बताया कि सोमवार को 498 नमूनों की जांच हुई। इसी बीच राज्य प्रतिरक्षण अधिकारी (एसआईओ) दिमोंग पाडुंग ने बताया कि अब तक राज्य में 24,211 स्वास्थ्य कर्मियों और अग्रिम मोर्चे पर काम करने वाले लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया जा चुका है।

32 सीटर बस में ठूंस रखे थे 54 यात्री, ड्राइवर की लापरवाही से ऐसे हुई 42 यात्रियों की मौत

सीधी हादसे में अबतक 38 लोगों की गई जान, अमित शाह ने की सीएम शिवराज से चर्चा

18 मई से खुल जाएंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट, महाशिवरात्रि पर 'केदारनाथ' को लेकर होगा फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -