यूडीएफ अगर सत्ता के लिए चुने गए तो केरल बैंक को देंगे हवा: चेन्नीथला
यूडीएफ अगर सत्ता के लिए चुने गए तो केरल बैंक को देंगे हवा: चेन्नीथला
Share:

अलप्पुझा: विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला ने कहा कि यूडीएफ केरल बैंक को हवा दे देगा अगर उसे वोट दिया जाए। कांग्रेस नेता मंगलवार को यहां केरल यात्रा ’के मौके पर मीडिया को संबोधित कर रहे थे। केरल बैंक का गठन अवैध रूप से किया गया था। यह सहकारी संगठनों के पतन की ओर ले जाएगा। अगर सत्ता में वोट दिया तो यूडीएफ केरल बैंक को खत्म कर देगा। 

रमेश चेन्निथला ने कहा, केरल बैंक सहकारी संगठनों के उद्देश्यों को पूरी तरह से पराजित करता है। पिनाराई विजयन की अगुवाई वाली वामपंथी सरकार ने 2016 में पदभार संभालने के समय से ही यह स्पष्ट कर दिया था कि केरल राज्य सहकारी बैंक (KSCB) के साथ 14 जिला सहकारी बैंकों को मिलाकर केरल बैंक का गठन किया जाएगा और इसे केरल नाम दिया जाएगा।

बैंक इससे पहले, राज्य में सहकारी बैंकों की जमीनी स्तर पर प्राथमिक बैंकों के साथ एक त्रिस्तरीय संरचना थी जो संबंधित जिला बैंकों से जुड़ी हुई थी और शीर्ष निकाय केएससीबी था। विजयन द्वारा केरल बैंक शुरू करने के बाद यह बदल गया। अपनी राज्यव्यापी यात्रा के हिस्से के रूप में अलाप्पुझा में अपने गृहनगर में मीडिया से बात करते हुए, चेन्निथला ने कहा कि वर्तमान केरल बैंक एक अवैध संस्था है और यहां तक कि भारतीय रिजर्व बैंक ने भी इस पर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है। चेन्निथला ने कहा, "राज्य में एक बार सहकारी सहकारी क्षेत्र केरल बैंक के नाम पर नष्ट हो गया है। अगर हम सत्ता में लौटते हैं, तो केरल बैंक को नुकसान होगा।

पुडुचेरी में 4 कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा, नारायणसामी भंग करेंगे सरकार

17 फरवरी तक बढ़ी आंग सान सू कईस की नजरबंदी

जर्मन, फ्रांसीसी मंत्रियों ने की यूरोपीय संघ के विदेश मामलों की परिषद की तैयारियों पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -