'कोई 10वीं फेल तो किसी ने की ग्रेजुएशन', यहाँ जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं बिग बॉस 17 के ये स्टार्स
'कोई 10वीं फेल तो किसी ने की ग्रेजुएशन', यहाँ जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं बिग बॉस 17 के ये स्टार्स
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 में बॉलीवुड, टेलीविज़न और यूट्यूब की दुनिया के जाने-माने स्टार्स अपने गेम से प्रशंसकों को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. अंकिता लोखंडे हों या मुनव्वर फारूकी, बिग बॉस के घर में आप इन प्रतियोगियों का गेम तो देख ही रहे हैं. लेकिन क्या जानते हैं कि आपके पसंदीदा सितारे कितने पढ़े-लिखे हैं. आइये आपको बताते हैं.

प्रियंका चोपड़ा की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री मनारा चोपड़ा ने बीबीए किया है. एक्टिंग फील्ड में आने से पहले उन्होंने डिजाइनिंग में भी महारथ हासिल की हुई है. अंकिता ना केवल अभिनय में बेस्ट हैं, बल्कि वो पढ़ाई-लिखाई में भी अव्वल रही हैं. अंकिता की स्कूलिंग इंदौर से हुई है. स्कूलिंग के बाद उन्होंने ग्रेजुएशन भी पूरी की है. साथ ही वो बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. बिग बॉस के घर के मास्टर माइंड विक्की जैन ने इकॉनोमिक्स में ग्रेजुएशन किया. इसके अतिरिक्त उनके पास MBA की डिग्री भी है. उज्जैन में जन्मीं ऐश्वर्या शर्मा ने इंजीनियरिंग की डिग्री ली हुई है. वो एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर भी हैं. वहीं उनके पति नील भट्ट ने लॉ की पढ़ाई की है.

वही नए एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने बताया कि वो सिर्फ 5वीं तक पढ़े हुए हैं. घर में आर्थिक परेशानियां होने के कारण उनकी पढ़ाई नहीं हो पाई. शो में चर्चा के चलते खानजादी ने बताया था कि उन्होंने सिर्फ 10वीं तक पढ़ाई की हुई है. वहीं रिंकू धवन ने कहा कि वो ग्रेजुएट हैं. उड़ारियां फेम ईशा मालवीय सिर्फ 10वीं तक पढ़ी हुई हैं. क्राइम रिपोर्टर रह चुकीं जिग्ना वोरा ने मुंबई कॉलेज से लॉ में बैचलर तथा मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है. यूट्यूबर और बाइक राइडर अनुराग डोभाल ने उत्तराखंड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की हुई है. वहीं सनी आर्या भी दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं. वही शो के एंग्री यंग मैन अभिषेक कुमार ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हुई है. वहीं सना रईस खान मुंबई यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर एक बड़ी एडवोकेट बन चुकी हैं. 

बिग बॉस 17 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, होगी इस हसीना की एंट्री

बिग बॉस में होगी 'टीवी की नागिन' और करण कुंद्रा की एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल

अभिषेक पर भड़के सलमान खान, बोले- 'जूते पड़ेंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -