बिग बॉस में होगी 'टीवी की नागिन' और करण कुंद्रा की एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल
बिग बॉस में होगी 'टीवी की नागिन' और करण कुंद्रा की एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 को शुरू हुए 2 सप्ताह होने वाले हैं। शो शुरू होने के साथ ही घर में प्रतियोगियों के बीच घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है। बाहर जो कपल अपने प्यार और बॉन्ड के लिए जाने थे वो अब बिग बॉस के घर में आकर दुश्मनों की भांति लड़ते दिखाई दे रहे हैं। शो से कहीं अधिक दर्शकों को हर बार वीकेंड का वार का इंतजार रहता है। पिछली बार जहां वीकेंड का वार में गणपत स्टार कास्ट यानी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन और कंगना रनौत बतौर मेहमान बनकर घर में पहुंचे थे। वहीं, शो के दूसरे वीकेंड का वार में बेहद विशेष मेहमान आने वाले हैं। इनमें से 2 का सलमान खान से खास रिश्ता है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कौन है जो आ रहा है। 

बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार बहुत स्पेशल होने वाला है। इस बार शो में खास मेहमान आने वाले हैं। शो में इस सप्ताह टेलीविज़न की नागिन यानी मौनी रॉय और अभिनेता करण कुंद्रा आने वाले हैं। मौनी बिग बॉस के मंच पर अपने शो टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया का प्रमोशन करने बिग बॉस के सेट पर पहुंचेंगी। वहीं, शो में दो खास की एंट्री भी होने वाली है। ये कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान हैं। ऐसे में इस सप्ताह का वीकेंड का वार बहुत शानदार होने वाला है। क्योंकि जब खान ब्रदर्स साथ होंगे तो धमाका तो होगा ही। 

आपको बता दें कि टेम्पटेशन आइलैंड एक अमेरिकन डेटिंग रियलिटी शो का इंडियन वर्जन है। इस शो में रियल लाइफ कपल हिस्सा लेंगे। शो में कपल पूरे देश के सामने अपने रिश्ते की परीक्षा देते दिखाई देंगे। अब शो में देखना ये होगा कि क्या कपल अपने प्यार पर ही टिके रहेंगे या किसी और के प्यार में गिरफ्त हो जाएंगे। इसका प्रीमियर 3 नवंबर को जियो सिनेमा पर होगा।

'डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा' बुलाने पर भड़की मन्नारा, अभिषेक संग हुई जमकर लड़ाई

'जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, दिमाग की शांति तो देदे', नेशनल TV पर पति विक्की ने की अंकिता लोखंडे की बेइज्जती

बिग बॉस में होगी ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री, बिगाड़ेंगे अभिषेक का गेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -