सोहा के जन्मदिन पर बेटी ने दिया सबसे अच्छा तोहफा
सोहा के जन्मदिन पर बेटी ने दिया सबसे अच्छा तोहफा
Share:

बॉलीवुड दिवा सेाहा अली खान पटौदी ने कल अपना 40वां जन्मदिन मनाया। देखा जाए तो वह आज भी बहुत खूबसूरत और जवां दिखती हैं। सोहा के इस खास दिन पर पति कुणाल खेमू ने बर्थ डे पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी मौजूद थे। अपने इस खास दिन पर सोहा ने पार्टी में गोल्डन शीमर ड्रेस कैरी की थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं सोहा को बेस्ट बर्थ डे गिफ्ट क्या मिला था??

Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़

यह सवाल सभी फैंस के दिमाग में आ रहा होगा कि ऐसा क्या बर्थ डे गिफ्ट था जो सोहा को मिला था। आपको बता दें, सोहा को बेटी इनाया ने पहली बार बहुत अच्छी तरह से हग किया था और कुणाल खेमू ने इस तस्वीर को कैमरे में कैद कर लिया था। आप फोटो में देख सकते हैं किस तरह से इनाया ने मां को गले लगाया हैं और सोहा ने भी। इसमें कोई दो राय नहीं है जब मां को बच्चा इतने प्यार से गले लगाता है तो मां इमोशनल हो जाती है। सोहा भले ही बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो गईं हो लेकिन आज भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। सोहा आज के वक्त में बेटी इनाया के साथ स्पॉट होती रहती हैं। 

Navratri 2018 : अगर दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करे ये स्पेशल ड्रेसिंग टिप्स

सोहा की बर्थ पार्टी में करण जौहर, नेहा धूपिया, कोंकणा सेन, बहन साबा अली खान, रणविजय सिंह आदि सेलेब्स नज़र आए। आपको बता दें सोहा को कुणाल ने पेरिस में रिंग पहना कर प्रपोज किया था जिसके बाद प्रपोजल वाली बात खुद सोहा ने ट्वीटर अकाउंट पर रीविल की थी। 9 साल तक सोहा और कुणाल रिलेशनशिप में रहे थे। सोहा ने कुणाल को सबसे पहले अपनी मां से मिलाया था जो एक बार में ही मां को पसंद आ गए थे। इसके बाद उन्होंने शादी की। सितंबर 2017 में ही सोहा मां बनी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

प्रियंका बनी टेक इन्वेस्टर, एप के ज़रिये सिखाएंगी सुरक्षित डेटिंग

Video : तो इस तरह अनिल कपूर खुद को रखते हैं फिट

इस दिन होने वाला है Zero का ट्रेलर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -