Video : तो इस तरह अनिल कपूर खुद को रखते हैं फिट
Video : तो इस तरह अनिल कपूर खुद को रखते हैं फिट
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर 60 की उम्र में भी इतने यंग दिखाई देते हैं कि एक पल को हर कोई धोखा खा जाये कि कम उम्र के नहीं बल्कि अधिक उम्र के हैं. ये तो आप जान ही गए होंगे कि उनकी इस फिटनेस के पीछे क्या राज़ है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर खुद को फिट रखने के लिए कसरत करते हैं और खूब पसीना बहाते हैं जिससे वो इतने दुरुस्त रह पाते हैं. उसी तरह अनिल कपूर का भी फिटनेस राज़ है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

इस दिन होने वाला है Zero का ट्रेलर आउट

अनिल कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कसरत करते दिखाई दे रहे हैं और खुद को फिट बनाये हुए हैं. इस वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन दिया है "There is no substitute for hard work" - Thomas A. Edison. यानी वो थॉमस की इस लाइन को बडी ही गंभीरता से लेते हैं. इस वीडियो में वो साइकिलिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं जिसमें काफी मेहनत लगती है. आप भी देख सकते हैं यहां.

Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़

इसके अलावा अनिल कपूर की फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार अनिल कपूर 'रेस 3' में नज़र आये थे. हालाँकि फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद वो अपनी फिल्म 'तख़्त' पर फोकस कर रहे हैं जो साल 2020 में रिलीज़ होने वाली है. फ़िलहाल इस पर काम चल रहा है और फैंस भी इसे देखने के लिए बेताब हैं. इस फिल्म एक साथ कई कलाकार देखने को मिलेंगे. वहीं जाह्नवी कपूर की ये दूसरी फिल्म होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स...

 'सुई धागा' को लगा झटका HD क्वालिटी में लीक हुई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -