Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़
Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़
Share:

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म कोलेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. आने वाली फिल्म 'बधाई हो' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें आपको काफी कॉमेडी देखने को मिलेगी. इसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और हाल ही में इसका तीसरा गाना भी रिलीज़ हो गया है जिसका टाइटल है 'नैन न जोड़ीं'. जहां फिल्म में बेहद ही मज़ाक है वहीं इस गाने में आपको थोड़ी सी मायूसी देखने को मिल सकती है.

पोस्टर : 'बधाई' वाले मौके पर परेशान दिखीं सान्या

फ़िल्मकार ने फिल्म का तीसरा गाना रिलीज़ किया है जिसमें आपको आयुष्मान और सान्या दोनों ही उदास दे रहे हैं. इसके पहले इस फिल्म का एक और पोस्टर आया था जिसमें वो काफी खुश लग रहे हैं लेकिन फिल्म में उनके लिए परेशानियां ही हैं. इन दोनों के साथ  नीना गुप्ता और गजराज राव भी प्रमुख भूमिका में हैं. इस गाने को नेहा कक्कर, रोचक कोहली के साथ आयुष्मान ने भी अपनी आवाज़ दी है. ये गाना एक पंजाबी गाने से प्रेरित है जिसे रेशमा जी और अन्य से परफॉर्म किया था. 

ट्रेलर में आप देख ही चुके हैं किस तरह आयुष्मान की माँ नीना गुप्ता ढलती उम्र में प्रेग्नेंट हो जाती हैं जिससे सभी को कहीं न कहीं गुस्सा आता ही है.खैर फिल्म में ये सब चलता ही रहेगा लेकिन इसे देखने में काफी मज़ा आने वाला है जो 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा आयुष्मान 'अंधाधुन' में भी नज़र आने वाले हैं जो 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

Badhai Ho : आयुष्मान के साथ 'मोरनी बनके' नाची सान्या मल्होत्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -